शाहरुख खान से विज्ञापन करवाने वाली  Byju's के बुरे हाल, नए CEO ने भी दिया इस्तीफा

अब बायजू रविंद्रन के नेतृत्व वाली कंपनी को एक और तगड़ा झटका लगा है। बायजूस इंडिया के सीईओ अर्जुन मोहन (Arjun Mohan) ने कंपनी का साथ छोड़ते हुए अलविदा बोल दिया है। खास बात ये है कि उन्होंने अपनी ज्वाइनिंग के सालभर के भीतर ही इस्तीफा दे दिया है।

author-image
CHAKRESH
New Update
BYJUS
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Byjus India CEO Quits : घोर आर्थिक संकट से जूझ रही Buju's के लिए एक और बुरी खबर है। कर्मचारियों को सैलरी देने तक के पैसे नहीं हैं। इससे परेशान होकर बायजू इंडिया के सीईओ Arjun Mohan ने इस्तीफा दे दिया है। इसे Buju's के लिए एक बड़ा झटका माना जा रहा है। बता दें कि अर्जुन मोहन ने सात महीने पहले ही बायजू इंडिया की कमान संभाली थी। बता दें कि कभी भारत की नंबर एक ऑनलाइन एजुकेशन प्रोवाइडर कंपनी के ब्रांड एंबेसडर शााहरुख खान थे।

परेशान होकर दिया इस्तीफा 

नकदी संकट से जूझ रही एडुटेक फर्म बायजूस की मुसीबतें (Byjus Crisis) कम होने का नाम नहीं ले रहीं।  पहले ऑफिस बंद और फिर कर्मचारियों पर सैलरी संकट जैसे मुद्दे खासे चर्चा में हैं। अब बायजू रविंद्रन के नेतृत्व वाली कंपनी को एक और तगड़ा झटका लगा है। बायजूस इंडिया के सीईओ (Byju's India CEO) अर्जुन मोहन (Arjun Mohan) ने कंपनी का साथ छोड़ते हुए अलविदा बोल दिया है। खास बात ये है कि उन्होंने अपनी ज्वाइनिंग के सालभर के भीतर ही इस्तीफा दे दिया है। एडुटेक फर्म की ओर से सोमवार 15 अप्रैल को इस संबंध में एक बयान जारी कर जानकारी शेयर की गई। इसमें कहा गया है कि Byjus India के सीईओ के इस्तीफे के बाद अब कंपनी फाउंडर बायजू रवींद्रन (Byju Raveendran) डेली ऑपरेशनल जिम्मेदारियों को फिर शुरू कर रहे हैं। 

फाउंडर बोले- ये 3.0 की शुरुआत...

बायजूस फाउंडर रवींद्रन ने चुनौतीपूर्ण दौर में BYJU'S को आगे बढ़ाने में उत्कृष्ट काम करने के लिए अर्जुन मोहन की सराहना की और कहा कि कंपनी एक रणनीतिक सलाहकार के रूप में उनके योगदान के लिए तैयार हैं। रविंद्रन के मुताबिक, ये Byju's 3.0 की शुरुआत है। एक बयान में कहा गया है कि इस नई शुरुआत में बायजू रवींद्रन एक बार फिर से कंपनी के दैनिक कार्यों का नेतृत्व करते हुए नजर आएंगे। 

बायजूस