CG Liquor scam : रिटायर्ड IAS टूटेजा गिरफ्तार त्रिपाठी बने Navy Chief

भारतीय नौसेना का नया चीफ वाइस एडमिरल दिनेश त्रिपाठी को बनाए जाने, दिल्ली एम्स में इलाज के दौरान बीजेपी उम्मीदवार का निधन होने सहित शनिवार की प्रमुख खबरें...

author-image
Marut raj
New Update
CG Liquor scam Retired IAS Tuteja arrested Tripathi becomes Navy Chief द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

CG Liquor scam Retired IAS Tuteja arrested 

भोपाल. भारतीय नौसेना का नया चीफ वाइस एडमिरल ( Vice Admiral ) दिनेश त्रिपाठी ( Dinesh  Tripathi ) को बनाए जाने, दिल्ली एम्स में इलाज के दौरान बीजेपी उम्मीदवार का निधन होने सहित शनिवार की प्रमुख खबरें...

बीजेपी उम्मीदवार का निधन

मुरादाबाद लोकसभा के प्रत्याशी कुंवर सर्वेश सिंह का वोटिंग के बाद निधन हो गया है। यहां यदि बीजेपी जीत जाती है तो उपचुनाव कराया जाएगा।

स्टेट टॉपर को बनाया निशाना

यूपी बोर्ड की 10वीं की परीक्षा में टॉप करने वालीं प्राची निगम को पीसीओएस बीमारी के चलते सोशल मीडिया पर ट्रोल किया गया है। 

रिटायर्ड IAS टूटेजा गिरफ्तार

CG Liquor scam में रिटायर्ड IAS अनिल टूटेजा और उनके बेटे यश टूटेजा को को आज ACB दफ्तर से प्रवर्तन निदेशालय ने अपनी हिरासत में ले लिया है। 2200 करोड़ के Liquor scam में भी आईएएस अनिल टूटेजा आरोपी हैं।

फिर लाया जाएगा इलेक्टोरल बॉण्ड

लोकसभा चुनाव के बीच वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि हम सत्ता में आए तो इलेक्टोरल बॉन्ड ( Electoral bond ) स्कीम को फिर से लाएंगे। 

त्रिपाठी बने Navy Chief

वाइस एडमिरल ( Vice Admiral ) दिनेश त्रिपाठी ( Dinesh Tripathi ) को भारतीय नौसेना का नया चीफ नियुक्त किया गया है ( New Navy Chief ) । दिनेश त्रिपाठी एडमिरल आर हरि कुमार की जगह लेंगे।

वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण इलेक्टोरल बॉन्ड Electoral bond CG liquor scam दिनेश त्रिपाठी New Navy Chief Dinesh Tripathi