सीएम ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर निशाना साधा, झारखंड में 5 फरवरी को फ्लोर टेस्ट कराए जाने सहित शुक्रवार की बड़ी खबरें

author-image
The Sootr
New Update
सीएम ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर निशाना साधा,  झारखंड में 5 फरवरी को फ्लोर टेस्ट कराए जाने सहित शुक्रवार की बड़ी खबरें

भोपाल. झारखंड में चंपई सोरेन सरकार 5 फरवरी को फ्लोर टेस्ट कराएगी, I.N.D.I.A. गठबंधन का हिस्सा सीएम ममता बनर्जी ने कांग्रेस पर निशाना साधा, ज्ञानवापी तहखाने में पूजा रोकने से कोर्ट का इनकार सहित शुक्रवार की बड़ी खबरें

ममता ने कांग्रेस को लिया निशाने पर

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने कांग्रेस को निशाने पर लिया है। ममता ने कहा कि कांग्रेस में हिम्मत है तो वह वाराणसी में बीजेपी को हराकर दिखाए। वाराणसी से पीएम नरेंद्र मोदी सांसद हैं।

सोनिया की कमेटी में रहे पूर्व IAS के ठिकानों पर CBI का छापा

यूपीए सरकार में सोनिया गांधी वाली राष्ट्रीय सलाहकार परिषद के सदस्य रहे पूर्व आईएएस हर्ष मंदर के दिल्ली स्थित एनजीओ पर सीबीआई ने छापा मारा है।

 झारखंड में 5 फरवरी को फ्लोर टेस्ट

झारखंड के राज्यपाल सीपी राधाकृष्णन ने चंपई सोरेन को सीएम पद की शपथ दिलाई। उन्हें 5 फरवरी को बहुमत साबित करना होगा।

हाईकोर्ट का ज्ञानवापी तहखाने में पूजा रोकने से इनकार

ज्ञानवापी के व्यास तहखाने में पूजा-पाठ पर रोक लगाने से इलाहाबाद हाईकोर्ट ने इनकार कर दिया है। अगली सुनवाई 6 फरवरी को होगी।

उत्तराखंड सरकार को मिला UCC कमेटी का ड्राफ्ट

समान नागरिक संहिता कानून यानी यूसीसी के लिए बनाई गई एक्सपर्ट कमेटी ने अपनी फाइनल ड्राफ्ट रिपोर्ट उत्तराखंड सरकार को सौंप दी है। इसे तीन फरवरी को कैबिनेट में लाया जाएगा।

सीएम ममता बनर्जी Harsh Mander CM Mamata Banerjee झारखंड में चंपई सोरेन सरकार का फ्लोर टेस्ट झारखंड के सीएम बने चंपई सोरेन हर्ष मंदर उत्तराखंड की यूसीसी रिपोर्ट Floor test of Champai Soren government in Jharkhand Champai Soren becomes CM of Jharkhand UCC report of Uttarakhand