सोमवार को शेयर बाजार में हाफ डे, बिलकिस के 11 दोषियों की याचिका खारिज होने सहित शुक्रवार की बड़ी खबरें

author-image
The Sootr
New Update
 सोमवार को शेयर बाजार में हाफ डे, बिलकिस के 11 दोषियों की याचिका खारिज होने सहित शुक्रवार की बड़ी खबरें

भोपाल. सोमवार को शेयर बाजार में हाफ डे, चांद पर उतरने वाला पांचवां देश बना जापान, बिलकिस के 11 दोषियों की याचिका खारिज होने सहित शुक्रवार की बड़ी खबरें......

बिलकिस के 11 दोषियों की याचिका खारिज

सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को बिलकिस बानो गैंगरेप मामले के 11 दोषियों के सरेंडर की अवधि बढ़ाने की याचिका खारिज कर दी। अब दोषियों को दो दिन में सरेंडर करना होगा।

चांद पर उतरने वाला पांचवां देश बना जापान

स्लिम मून मिशन की सफलतापूर्वक चांद की सतह पर लैंडिंग के साथ जापान चांद की जमीन पर सॉफ्ट लैंडिंग कराने वाला पांचवां देश बन गया है। इससे पहले भारत, रूस, अमेरिका और चीन यह सफलता हासिल कर चुके हैं।

ड्यूटी खत्म होने पर पायलट ने छोड़ा विमान

दिल्ली में मौसम खराब होने की वजह से हनोई से दिल्ली आ रही वियतजेट एयरलाइंस की फ्लाइट को जयपुर डायवर्ट किया गया था। ड्यूटी पूरी होने पर पायलट ने विमान छोड़ दिया। 300 से ज्यादा यात्रियों को शुक्रवार सुबह बस और टैक्सी से दिल्ली भेजा गया ।

भोपाल में 12.50 करोड़ की चरस पकड़ी

भोपाल में 12.50 करोड़ रुपए की चरस पकड़ी गई है। बिहार के दो तस्कर नेपाल से 36 किलो चरस खरीदकर लाए थे। दोनों अयोध्या नगर बाइपास और निशातपुरा कोच फैक्ट्री के बीच पकड़े गए।

सोमवार को शेयर बाजार में हाफ डे

रिजर्व बैंक ऑफ इंडिया ने 22 जनवरी को राम मंदिर में रामलला के प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम को देखते हुए मार्केट ट्रेडिंग के समय में बदलाव कर दिया है। 22 जनवरी को शेयर मार्केट का हाफ डे रहेगा।

प्रसव के दौरान मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की मौत

खरगोन कोर्ट में मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट 50 वर्षीय पदमा राजोरे की प्रसव के दौरान तबीयत बिगड़ने से मौत हो गई। उन्होंने बेटी को जन्म दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गर्भावस्था के दौरान वह 9 महीने ड्यूटी पर रहीं।

woman judge dies in MP Stock market trading timings changed बिलकिस बानो के दोषियों की याचिका खारिज भोपाल में चरस पकड़ी बिल्किस बानो शेयर मार्केट ट्रेडिंग का समय बदला एमपी में महिला जज की मौत Bilkis Bano petition of Bilkis Bano's convicts rejected hashish caught in Bhopal