Advertisment

छग सीएम भूपेश बघेल के सलाहकार ने RRR स्टार रामचरण से की मुलाकात, राजकीय गमछा पहनाकर छत्तीसगढ़ आने का दिया न्यौता

author-image
Rajeev Upadhyay
एडिट
New Update
छग सीएम भूपेश बघेल के सलाहकार ने RRR स्टार रामचरण से की मुलाकात, राजकीय गमछा पहनाकर छत्तीसगढ़ आने का दिया न्यौता

New Delhi. लॉस एंजिल्स में ऑस्कर अवॉर्ड जीतने के बाद दिल्ली पहुंचे सुपरस्टार रामचरण से छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल के सलाहकार गौरव द्विवेदी ने मुलाकात की। बताया जा रहा है कि इस छोटी सी मुलाकात के बीच दोनों ने छत्तीसगढ़ में फिल्म शूटिंग पर चर्चा की। द्विवेदी ने रामचरण का छत्तीसगढ़ आने का न्यौता भी दे डाला। गौरव ने सीएम भूपेश बघेल की ओर से रामचरण को ऑस्कर अवॉर्ड जीतने पर बधाई भी दी। रामचरण ने छत्तीसगढ़ से मिले इस प्यार के लिए उन्हें थैंक्स कहा है। 







राम चरण को गौरव द्विवेदी ने छत्तीसगढ़ के लोकेशंस और यहां मौजूद फिल्म नीति के बारे में भी जानकारी दी। एक्टर​ ने कहा कि वह जल्द ही अपनी टीम से इस पर चर्चा करेंगे और मौका मिलने पर जरूर छत्तीसगढ़ पहुंचेंगे। इस मुलाकात के दौरान गौरव द्विवेदी ने राज्य में खासतौर पर तैयार किए गए एलोवेरा जूस, इमली कैंडी, रागी कुकीज के गिफ्ट हैंपर उन्हें भेंट किए। गौरव द्विवेदी ने राजकीय गमछा पहनाकर इसमें अंकित धान की बाली और प्रदेश की कलाकृतियों के बारे में एक्टर को जानकारी दी। इस सम्मान को पाकर राम चरण भी काफी प्रभावित नजर आए उन्होंने छत्तीसगढ़ के लोगों के प्रति आभार व्यक्त किया।







  • यह भी पढ़ें 



  • जशपुर के एडीजे को राज्य शासन ने किया बर्खास्त, विधि विभाग ने जारी किया आदेश
  • Advertisment







    छत्तीसगढ़ के जंगलों और स्थानीय फसलों से तैयार इन व्यंजनों को देखकर राम चरण काफी प्रभावित हुए। इस काम को सराहा। प्रदेश के कौशल्या मंदिर, राम वन पथ गमन और दक्षिण छत्तीसगढ़ में साउथ सिनेमा के प्रति रुझान के बारे में भी एक्टर को बताया गया। ये देखकर एक्टर ने कहा अमेजिंग।





    सारे देश का गीत है नाटू-नाटू

    Advertisment







    राम चरण ने कहा- आज ‘नाटू-नाटू’ देश का गाना बन गया है। मैं बहुत खुश हूं। हमें म्यूजिक कंपोजर चन्द्रबोस, म्यूजिक डायरेक्टर एमएम कीरावानी और फिल्म डायरेक्टर राजामौली पर गर्व होना चाहिए क्योंकि उनकी ही वजह से हम ऑस्कर जीतकर आए। 





    रामचरण की है ट्रू जेट एयरलाइन्स





    रामचरण हैदराबाद बेस्ड एयरलाइन ट्रू जेट के मालिक हैं। इसके अलावा उनकी रामचरण हैदराबाद पोलो राइडिंग क्लब नाम से पोलो टीम भी है। वो मां टीवी के बोर्ड ऑफ डायरेक्टर्स में भी शामिल हैं।



    CG News CG न्यूज़ RRR star Ramcharan met Advisor to Chhattisgarh CM met invited to visit Chhattisgarh RRR स्टार रामचरण से मुलाकात छग सीएम के सलाहकार ने की मुलाकात छत्तीसगढ़ आने का दिया न्यौता
    Advertisment