सीएम अरविंद केजरीवाल को मिल सकती है राहत हमनाम उम्मीदवारों पर रोक से इनकार

कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से नामांकन फॉर्म जमा करने, रेप केस में आरोपी डिप्टी कलेक्टर के गिरफ्तार होने सहित शुक्रवार की प्रमुख खबरें...

author-image
Marut raj
New Update
CM Arvind Kejriwal may get relief refusal to ban namesake candidates द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

CM Arvind Kejriwal may get relief 

भोपाल. कांग्रेस नेता राहुल गांधी के रायबरेली से नामांकन फॉर्म जमा करने, रेप केस में आरोपी डिप्टी कलेक्टर के गिरफ्तार होने सहित शुक्रवार की प्रमुख खबरें...

राहुल गांधी ने भरा फॉर्म

कांग्रेस नेता राहुल गांधी ( Congress leader Rahul Gandhi ) ने यूपी की रायबरेली सीट से नामांकन फॉर्म दाखिल कर दिया है। राहुल गांधी केरल के वायनाड से भी लोकसभा का चुनाव लड़ रहे हैं।

केजरीवाल को मिल सकती है राहत

दिल्ली शराब घोटाला केस में तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल की अंतरिम जमानत पर विचार करने  के लिए सुप्रीम कोर्ट तैयार हो गया है।

डिप्टी कलेक्टर गिरफ्तार

उज्जैन में पदस्थ डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी ( Deputy Collector Abhay Singh Kharadi ) को बड़वानी पुलिस ने भोपाल से गिरफ्तार कर लिया है। 29 अप्रैल को एक महिला कर्मचारी की शिकायत पर रेप का केस दर्ज होने के बाद से वह फरार थे।

हमनाम उम्मीदवारों पर रोक से इनकार

सुप्रीम कोर्ट का हमनाम उम्मीदवारों पर रोक लगाने से इनकार करते हुए कहा है कि  राहुल या लालू नाम वाले दूसरे लोगों को चुनाव लड़ने से नहीं रोक सकते।

पत्नी से अननैचुरल संबंध रेप नहीं

पत्नी से अननैचुरल सेक्स रेप नहीं माना जा सकता है। जबलपुर हाईकोर्ट ने एक महिला द्वारा पति के खिलाफ लगाई याचिका खारिज करते हुए यह निर्णय दिया।

 

सुप्रीम कोर्ट Congress leader Rahul Gandhi कांग्रेस नेता राहुल गांधी CM Arvind Kejriwal सीएम अरविंद केजरीवाल CM Arvind Kejriwal may get relief डिप्टी कलेक्टर अभय सिंह खराड़ी Deputy Collector Abhay Singh Kharadi