लखनऊ में बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक, सीएम योगी ने किया कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन, बोले उपचुनाव की सभी सीट जीतेंगे

लखनऊ में कार्यकारिणी की बैठक में सीएम योगी ने कहा कि जहां हम अति आत्मविश्वास में रहते हैं, लगता है कि जीत ही रहे हैं, वहां कई बार चोट पहुंच जाती है। जिसकी वजह से विपक्ष उछलकूद कर रहा है...

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR - 2024-07-14T203350.518
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

यूपी की राजधानी लखनऊ में लोकसभा चुनाव के बाद बीजेपी की पहली प्रदेश कार्यसमिति की बैठक आयोजित की गई। इस दौरान प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। उन्होंने कार्यकर्ताओं का उत्साहवर्धन करते हुए कहा कि इसमें कोई शक नहीं है कि जितना वोट प्रतिशत 2014, 2017 और 2022 बीजेपी के पक्ष में था। 2024 में भी बीजेपी उतना वोट पाने में सफल रही है। 

बैकफुट में आने की जरूरत नहीं: सीएम योगी

कार्यकारिणी की बैठक में सीएम योगी ने कहा कि जहां हम अति आत्मविश्वास में रहते हैं, लगता है कि जीत ही रहे हैं, वहां कई बार चोट पहुंच जाती है। जिसकी वजह से विपक्ष उछलकूद कर रहा है। उन्होंने कहा कि हमने 500 वर्षों का इंतजार खत्म किया है। अयोध्या में राम मंदिर के निर्माण के साथ डबल इंजन की सरकार ने सपना साकार किया है। बीजेपी के कार्यकर्ताओं को किसी भी स्थिति में बैकफुट में आने की जरूरत नहीं है।

योगी ने उपचुनाव को लेकर कार्यकर्ताओं में भरा जोश

यूपी में 10 सीटों पर होने वाले उपचुनाव को लेकर भी सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं में जोश भरते हुए कहा कि बीजेपी सभी 10 सीटों पर उपचुनाव जीतेगी, लेकिन इसके लिए हर कार्यकर्ताओं को आज से ही जुटना पड़ेगा। इसे अभियान मानकर जुटना होगा। हम लोग इसी का आह्वान करने के लिए आए हैं। सीएम योगी ने कहा कि हमें जीत का सिलसिला बरकरार रखना है। इसे आगे बढ़ना होगा। 

योगी ने कार्यकर्ताओं को दी ये नसीहत

सीएम योगी ने कार्यकर्ताओं से कहा कि दुनिया की ताकतें जानती हैं कि अगर समाज बिखरा होगा तो आसानी से शिकार हो जाएगा, एकजुट होगा तो बड़ी-बड़ी ताकतें इसके सामने धराशायी हो जाएंगी। आपकी इस ताकत को जाति के नाम पर विभाजित करके सत्य को छिन्न भिन्न करने का जो पाप चुनाव के दौरान हुआ है, हमें इसे लेकर सावधान रहना होगा। 

उन्होंने कहा कि बीजेपी के कार्यकर्ताओं को देखना चाहिए कि सोशल मीडिया पर क्या कुछ चल रहा है। अगर कार्यकर्ताओं ने बीजेपी की योजनाएं, दलित महापुरुषों और चिंतकों को लेकर बीजेपी की उपलब्धियां सोशल मीडिया पर प्रसारित कर वोटर्स तक पहुंचाई होतीं तो संभव है कि परिणाम कुछ और हो सकते थे। 

2027 के चुनाव आज से लेना होगा संकल्प : योगी

उपचुनावों के साथ ही सीएम योगी ने यूपी में 2027 में होने वाले विधानसभा चुनावों का भी जिक्र किया। उन्होंने कहा कि हमें जीत का सिलसिला 2027 में भी जारी रखना होगा, इसके लिए आज से संकल्प लेना होगा। जिले में बीजेपी का महापौर भी है, जिला पंचायत अध्यक्ष भी है, ब्लॉक प्रमुख भी है, चेयरमैन और पार्षद भी है। अगर यहां कोई खरोंच भी आती है तो इसका सीधा असर विधानसभा चुनाव में पड़ेगा। 

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

sandeep mishr

सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ यूपी उपचुनाव यूपी बीजेपी प्रदेश कार्यसमिति की बैठक यूपी उपचुनाव की 10 सीटों पर वोटिंग