सीएम योगी का अखिलेश पर जोरदार हमला, बोले- आदमखोर भेड़िए की तरह चाचा-भतीजे ने मचाया उत्पात, बुलडोजर पर दिया यह जवाब

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा सांसद अखिलेश यादव पर करारा हमला बोला है। सीएम योगी ने अखिलेश के बुलडोजर वाले बयान को लेकर चाचा भतीजे को जमकर घेरा।

Advertisment
author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
CM Yogi targets Akhilesh
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Lucknow. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सपा प्रमुख अखिलेश यादव जमकर हमला बोला है। सीएम योगी ने अखिलेश यादव के 'बुलडोजर' वाले बयान पर तंज कसते हुए कहा कि जिस तरह बहराइच में आजकल आमदखोर भेड़िए उत्पात मचाए हैं। उसी तरह ही 2017 से पहले प्रदेश में चाचा-भतीजे (अखिलेश-शिवपाल) ने तबाही मचाई थी। चाचा-भतीजे यूपी में भ्रष्टाचार को चरम पर ले जाने में लगे थे।

सीएम योगी ने अखिलेश पर साधा निशाना

सीएम योगी ने आगे कहा कि हर किसी के हाथ बुलडोजर पर फिट नहीं बैठ सकते हैं। उसके लिए दिल और दिमाग दोनों चाहिए। जिसमें बुलडोजर के समान क्षमता और दृढ़ प्रतिज्ञा होगी, वही बुलडोजर चला सकता है। दंगा करने वाले के सामने नाक रगड़ने वाले लोग बुलडोजर के सामने पस्त हो जाएंगे। बता दें कि गोरखपुर में समाजवादी पार्टी सांसद अखिलेश यादव ने कहा था कि 2027 में सरकार बदलेगी और बुलडोजर का रुख गोरखपुर की तरफ करेंगे।

भ्रष्टाचार फैलाएंगे तो संपत्ति होगी कुर्क

दरअसल, सीएम योगी लखनऊ में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए थे। सीएम ने UPSSSC से चयनित 1 हजार 334 कैंडिडेट को जॉइनिंग लेटर दिए। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि अभ्यर्थियों की योग्यता और क्षमता के आगे कोई रुकावट बनेगा, तो उसको तोड़ेंगे, हटाएंगे। फिर भी जो लोग बेईमानी और भ्रष्टाचार फैलाएंगे, ऐसे लोगों की संपत्ति को कुर्क की जाएगी। उनकी जमीन पर गरीबों के लिए घर बनाएंगे।

टूट चुका है लूट मचाने वालों का सपना

सीएम योगी ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि साल 2017 से पहले जिन्होंने देश को लूटा, अब ये लोग रंग-रोगन बदलकर जनता को गुमराह करना चाहते हैं। जब आज उनके सपने टूट गए तो टीपू सुल्तान बनने का सपना देख रहे हैं। अब मुंगेरी लाल के हसीन सपने देख रहे हैं। जब जनता ने इनको मौका दिया था, तब प्रदेश के युवाओं के भविष्य खिलवाड़ किया गया। इन लोगों ने युवाओं और व्यापारियों के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया। आज कोई भी आपकी क्षमता और योग्यता के रास्ते में रुकावट नहीं बन सकता है।

वसूली पर जाते थे चाचा भतीजा

सीएम योगी ने कहा की पहले नौकरी आते ही चाचा भतीजा वसूली के लिए निकल जाते थे। लेकिन आज ऐसा नहीं है। इन्होंने दो मजहब के लोगों को लड़ने का काम किया। युवाओं के भविष्य के साथ खिलवाड़ किया गया। अवसर दिया गया तो सपाईयों ने सिर्फ लूट-खसोट की।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

 

सीएम योगी आदित्यनाथ बहराइच आदमखोर भेड़िया CM Yogi Adityanath भेड़िए पर सीएम योगी का बयान सपा सांसद अखिलेश यादव भेड़िए की तरह चाचा-भतीजे का आतंक सीएम योगी का अखिलेश पर निशाना CM Yogi targets Akhilesh अखिलेश यादव का बुलडोजर बयान