कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने दिल्ली के बंगाली मार्केट में खाए गोलगप्पे, तरबूज से बना पिया मोहब्बत का शरबत

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
कांग्रेसी नेता राहुल गांधी ने दिल्ली के बंगाली मार्केट में खाए गोलगप्पे, तरबूज से बना पिया मोहब्बत का शरबत

NEW DELHI. कांग्रेस नेता राहुल गांधी 18 अप्रैल को दिल्ली के बंगाली मार्केट और चांदनी चौक के बाजारों में गोलगप्पे, चाट और शरबत का लुत्फ उठाते नजर आए। इस दौरान वह लोगों से घिरे नजर आए। राहुल को गोलगप्पे खाता देखने के लिए वहां सैंकड़ों लोगों की भीड़ जमा हो गई। दरअसल, वह एक दिन पहले यानी सोमवार को कर्नाटक में चुनावी रैली को संबोधित कर करने के बाद शाम के वक्त दिल्ली की गलियों में घूमते नजर आए।





मोहब्बत का पिया शरबत





राहुल गांधी ने बंगाली मार्केट के नाथू स्वीट्स में गोलगप्पे खाए। इसके बाद वे पुरानी दिल्ली के चांदनी चौक इलाके गए, जहां रमजान मनाया जा रहा है। चांदनी चौक में उन्होंने मोहब्बत का शरबत नाम का तरबूज शरबत पिया। इसके बाद वे कबाब खाने अल जवाहर रेस्टॉरेंट गए। उनके साथ फूड राइटर और ब्लॉगर कुणाल विजयकर भी थे।





publive-image





जो वादा करेंगे, सरकार बनते ही पूरा करेंगे





कर्नाटक विधानसभा चुनाव से 23 दिन पहले कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने सोमवार को दो चुनावी रैली की थी। इस दौरान उन्होंने संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि मोदी जी ने 15 लाख रुपए का वादा किया था, 15 लाख रुपए आए क्या? इसलिए हमें  BJP की तरह झूठे वादे नहीं करना चाहिए। कांग्रेस जो भी वादा करेगी, उन्हें सरकार बनते ही जल्द से जल्द पूरा करेगी। इस दौरान राज्य में दो डेयरी ब्रांड नंदिनी और अमूल को लेकर राजनीति हो रही है। इसी बीच रविवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी ने नंदिनी ब्रांड की आइसक्रीम खरीदी। उन्होंने डेयरी ब्रांड नंदिनी को कर्नाटक की शान बताया।





publive-image





ये भी पढ़े...





अयोध्या में 23 अप्रैल को भगवान रामलला का जलाभिषेक सीएम योगी करेंगे, चीन और पाकिस्तान समेत 156 देशों से लाया गया जल





राहुल की जा चुकी है संसद सदस्यता





राहुल गांधी को मोदी सरनेम केस में संसद से अयोग्य करार दिया जाना उनके लिए एक बड़ा झटका है। सूरत सेशंस कोर्ट की तरफ से दोषी करार दिए जाने के एक दिन बाद उन्हें संसद सदस्यता से अयोग्य करार दिया गया है। इसके बाद सवाल उठ रहा है कि आखिर अब राहुल गांधी के पास अब क्या कानूनी विकल्प है? क्या राहुल गांधी की संसदीय सदस्यता वापस बहाल की जा सकती है और क्या कब वे अगला चुनाव लड़ सकते हैं? ये इस वक्त राहुल गांधी के सियासी करियर को लेकर ऐसे सवाल हैं जो सभी के मन में जरूर उठ रहे होंगे।



Congress leader Rahul Gandhi कांग्रेस नेता राहुल गांधी Delhi News दिल्ली न्यूज Congress News कांग्रेस न्यूज rahul eat golgappas bengali market rahul राहुल ने खाए गोलगप्पे बंगाली बाजार में राहुल