पटना एयरपोर्ट पर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को सी ऑफ करने उमड़ा सैलाब, रोते हुए युवती बोली- बस उन्हें देखना है

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
पटना एयरपोर्ट पर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री को सी ऑफ करने उमड़ा सैलाब, रोते हुए युवती बोली- बस उन्हें देखना है

PATNA. बिहार की राजधानी पटना में 5 दिनों से चल रही हनुमान कथा के बाद बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री बुधवार को पटना एयरपोर्ट से रवाना होने निकले। इसी दौरान उनकी एक झलक पाने के लिए एयरपोर्ट के रनवे पर जन सैलाब उमड़ गया। लोगों की भीड़ ने सारे नियम-कानून ताक पर रख के बाबा के प्लेन के पास पहुंच गए। बाबा चार्टर्ड प्लेन में सवार होकर एमपी के छतरपुर के लिए रवाना हो रहे थे। बाबा की एक झलक देखने के लिए एयरपोर्ट पहुंची एक युवती सिक्योरिटी से रोते हुए बाबा को देखने के लिए विनती कर रही है। युवती के रोते हुए का ये वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।





बाबा के दर्शन करने की विनती





पटना एयरपोर्ट पर बाबा को देखने के लिए कई महिलाएं पहुंची और सिक्योरिटी से विनती करने लगीं कि उन्हें बस एक बार बाबा के दर्शन करने दिए जाएं। भीड़ के कारण एयरपोर्ट प्रबंधन को खासी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। बाबा के चाहने वाले नारे लगाते हुए रनवे पर पहुंच गए। ऐसे में एयरपोर्ट की सुरक्षा व्यवस्था पूरी तरह से बिगड़ी हुई नजर आई।





'मुझे बस देखना है उनको...' रोते हुए बोली युवती





एयरपोर्ट के बाहर कई लोग बाबा की एक झलक पाने के लिए मौजूद थे। उन्हीं में शामिल एक युवती रुचि एयरपोर्ट में अंदर जाने के लिए सिक्योरिटी से विनती करती नजर आई। उसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। युवती की आंखों में आंसू लिए कहती है कि वह एक स्टोर में काम करती है। उसने कथा के दौरान बाबा से मिलने की बहुत कोशिश की, लेकिन मिल नहीं सकी। वह बस एक बार बाबा को देखना चाहती थी, इसलिए एयरपोर्ट आ गई, लेकिन यहां भी उन्हें नहीं देख सकी। मुझे बस एक बार बाबा को देखना है।





ये भी पढ़ें...





आकृति ईको सिटी में रहने वाले सीएम के भाई, पूर्व चीफ सेक्रेटरी, रिटायर्ड जज और IAS-IPS के बंगलों पर क्यों है ब्लैक आउट का खतरा?





प्लेन पर सवार होते समय लोगों ने घेरा





बाबा धीरेंद्र शास्त्री जब प्लेन में सवार हो रहे थे तो उनको लोगों की भीड़ ने घेर लिया। सिक्योरिटी स्टाफ ने कड़ी मशक्कत के बाद उन्हें प्लेन तक पहुंचाया। विमान में पहुंचने के बाद बाबा ने दोनों हाथ जोड़कर लोगों का अभिवादन किया और फिर अंदर चले गए। अब बाबा को रनवे पर भीड़ द्वारा घेरे जाने वाला वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।





काम-धंधा छोड़, एयरपोर्ट पहुंचे थे लोग





जब लोगों को जानकारी हुई थी कि बाबा एयरपोर्ट पर पहुंचने वाले हैं तो सैकड़ों लोग अपना काम-धंधा छोड़ कर बाबा के दर्शन के लिए पटना एयरपोर्ट के बाहर पहुंच गए। जिसके कारण एयरपोर्ट पर स्थिती बिगड़ गई थी।





पोस्टर पर कालिख पोतने पर गरमाई राजनीति





धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टर पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी थी, जिसके बाद से राजनीतिक पारा गर्म हो गया। बीजेपी सांसद से जब इसके बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि बाबा बागेश्वर के पोस्टर पर कालिख पोतना अपने मुंह पर कालिख पोतने के बराबर है। वहीं बाबा के फिर से बिहार आगमन पर उन्होंने कहा कि बाबा के लिए बिहार का दरवाजा खुल गया है, अब बाबा बार-बार बिहार आएंगे।





गिनीज ऑफ वर्ल्ड रिकार्ड में जुड़ेगा नाम





बाबा और मैं गुरु भाई हैं। ये कहना रहा मनोज तिवारी का। उन्होंने कहा कि 11 साल से बाबा से जुड़ा हुआ हूं। पूरे देश और दुनिया में एक साथ इतने लोगों का कथा सुनना गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में आ जाएगा। बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के बाबा को लेकर कसे गए तंज पर मनोज तिवारी ने कहा कि हीरा और पुखराज के जैसा होना चाहिए, धीरेन्द्र शास्त्री जी ने साफ शब्दों में कहा है कि आइए सब मिलकर बिहार का मान बढ़ाते हैं। जो स्वागत कर रहा है उसका भी भगवान कल्याण करें और जो विरोध कर रहा है उसका भी भगवान कल्याण करें।



बिहार में बागेश्वर की कथा एयरपोर्ट में बाबा को देखने जनसैलाब धीरेंद्र शास्त्री न्यूज बिहार न्यूज Story of Bageshwar in Bihar बागेश्वर बाबा Bageshwar Baba People flock to see Baba at the airport Bihar News Dhirendra Shastri News