दिल्ली शराब नीति घोटाला में मनीष सिसोदिया की न्यायिक हिरासत 26 जुलाई तक बढ़ाई गई

दिल्ली की राउज एवेन्यू कोर्ट में शराब नीति घोटाला मामले में आज सुनवाई हुई। दिल्ली के पूर्व डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया कोर्ट की इस सुनवाई में वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से जुड़े।

Advertisment
author-image
Amresh Kushwaha
New Update
दिल्ली शराब नीति घोटाला
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

दिल्ली शराब नीति घोटाला मामले में आज 22 जुलाई को राउज एवेन्यू कोर्ट सुनवाई हुई। कोर्ट से डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया को इस सुनवाई में फिर से रहात नहीं मिली है।

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े CBI के मामले में कोर्ट ने मनीष सिसोदिया को 62 जुलाई तक न्यायिक हिरासत में भेज दिया है। कोर्ट में सिसोदिया को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश किया गया।

ये खबर भी पढ़िए...नेम प्लेट विवाद को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने यूपी, उत्तराखंड और एमपी सरकार के फैसले पर लगाई रोक, नोटिस जारी

इनकी भी 26 जुलाई तक बढ़ाई गई

दिल्ली शराब घोटाले से जुड़े CBI के मामले में BRS नेता के. कविता के खिलाफ दाखिल चार्जशीट दायर किया गया था। जिसपर राउज ऐवन्यू कोर्ट ने संज्ञान लिया है। राउज एवेन्यू कोर्ट ने के. कविता को 26 जुलाई को कोर्ट में पेश करने को कहा।

के. कविता को भी कोर्ट ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पेश करने को कहा है। साथ ही कोर्ट ने शराब घोटाले से जुड़े CBI के मामले में कविता की न्यायिक हिरासत 26 जुलाई तक बढ़ा दी है।

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

मनीष सिसोदिया breaking news दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया आप नेता मनीष सिसोदिया उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया Hindi News दिल्ली डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया big breaking news दिल्ली शराब नीति घोटाला