MCD चुनाव प्रचार में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर, केजरीवाल बोले- जनता बताएगी कि बीजेपी के 10 वीडियो चाहिए या हमारे 10 काम

author-image
Shivasheesh Tiwari
एडिट
New Update
MCD चुनाव प्रचार में आरोप-प्रत्यारोपों का दौर, केजरीवाल बोले- जनता बताएगी कि बीजेपी के 10 वीडियो चाहिए या हमारे 10 काम

NEW DELHI. दिल्ली नगर निगम चुनाव को लेकर प्रचार तेज हो चुका है। आम आदमी पार्टी और बीजेपी एक-दूसरे पर जमकर निशाना साध रही हैं।  दिल्ली में एमसीडी चुनाव को लेकर 4 दिसंबर को वोटिंग है, जबकि 7 दिसंबर को इसके नतीजे आएंगे।





केजरीवाल का बीजेपी और प्रधानमंत्री पर निशाना





दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 26 नवंबर को प्रेस कॉन्फ्रेंस में बीजेपी पर बड़ा हमला बोला। कहा कि एमसीडी चुनाव के नतीजे स्पष्ट होने लगे हैं। एमसीडी में आम आदमी पार्टी की सरकार बनेगी। दिल्ली की जनता 4 दिसंबर को बीजेपी के वीडियो का जवाब देगी। यह चुनाव बीजेपी के 10 वीडियो और केजरीवाल के 10 काम का है। दिल्ली की जनता बताएगी कि उसे भाजपा के 10 वीडियो चाहिए या केजरीवाल के 10 काम।





केजरीवाल ने एक्साइज पॉलिसी को लेकर भी बीजेपी को घेरा। ये भी कहा कि सीबीआई ने शराब घोटाले में चार्जशीट फाइल की है। सीबीआई ने मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट दे दी है। सीबीआई और ईडी के 800 अधिकारी इस केस पर काम कर रहे हैं। रात-दिन 24 घंटे काम कर रहे हैं। 500 से ज्यादा जगह रेड मारी। उनकी दीवार तोड़कर देखा गया कि कहीं कैश तो नहीं, गद्दे फाड़कर देखे गए। मनीष का बैंक लॉकर देखा गया। रिश्तेदार और गांव की जांच की, मगर सबूत नहीं मिला। अभी कह रहे हैं कि जांच जारी है कि एडिशनल चार्जशीट आ सकती है। हमारी जांच प्रधानमंत्री तब तक कराएंगे, जब तक जिंदा हैं। आज तक जिनती भी जांच की, उसमें 25 पैसे की भी गड़बड़ी नहीं मिली। प्रधानमंत्री खुद इस केस को मॉनिटरिंग कर रहे हैं। वो खुद सीबीआई और ईडी डायरेक्टर से मिल रहे थे। वो चाहते थे कि मनीष सिसोदिया को गिरफ्तार करें। सारी फाइल की जांच कर ली, ये कुछ नहीं निकाल पाए।





बीजेपी का आरोप- केजरीवाल जैसी भ्रष्ट सरकार नहीं देखी





एमसीडी चुनाव के लिए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने बीजेपी उम्मीदवारों के लिए प्रचार किया। उन्होंने कहा कि बीजेपी एमसीडी चुनाव में जीतेगी। दिल्ली के लोगों ने केजरीवाल का भ्रष्ट चेहरा देखा है। ऐसी सरकार पहली बार देखी है जो शिक्षा के विस्तार की बजाए ठेकों के विस्तार पर काम कर रही है।





इस बीच मीडिया में दिल्ली सरकार के मंत्री और आम आदमी पार्टी नेता सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में निलंबित चल रहे तिहाड़ जेल अधीक्षक उनसे मिलने पहुंचे। इस वीडियो के बाद बीजेपी आम आदमी पार्टी पर हमलावर हो गई।



Delhi MCD Election 2022 दिल्ली एमसीडी चुनाव 2022 MCD Election News Delhi MCD Election Campaign BJP and AAP Allegations AAP Arvind Kejriwal Govt दिल्ली एमसीडी चुनाव प्रचार बीजेपी-आप के आरोप आप अरविंद केजरीवाल सरकार एमसीडी चुनाव न्यूज