प्रधानमंत्री निवास पर मैराथन बैठक, शाह-नड्डा हुए शामिल, चुनाव से पहले सरकार और संगठन में बड़े फेरबदल की कवायद

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
प्रधानमंत्री निवास पर मैराथन बैठक, शाह-नड्डा हुए शामिल, चुनाव से पहले सरकार और संगठन में बड़े फेरबदल की कवायद

NEW DELHI. अगले साल लोकसभा चुनाव हैं। इसे देखते हुए बीजेपी ने सरकार और संगठन के स्तर पर बड़े फेरबदल की कवायद तेज कर दी है। किसी भी समय फेरबदल हो सकता है। इसे लेकर 28 जून (बुधवार) को पीएम नरेंद्र मोदी ने अपने निवास पर गृह मंत्री अमित शाह, बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा और महासचिव बीएल संतोष के साथ 4 घंटे लंबी बैठक की। सूत्र बता रहे हैं कि केंद्रीय कैबिनेट में फेरबदल के तुरंत बाद संगठन में बड़ा बदलाव होगा।





मिशन-2024 के मद्देनजर हुई मीटिंग 





बीजेपी के जानकारों का कहना है कि पीएम आवास पर संगठन के साथ इतनी लंबी बैठक सामान्य नहीं है। इसके मायने साफ हैं कि मिशन-2024 के लिए संगठन और सरकार में 'उपयुक्त' लोगों की अदला-बदली की औपचारिकताओं और इसके फायदे-नुकसान का आकलन हो रहा है। 1 जुलाई को पीएम मोदी मप्र (शहडोल) में रहेंगे और 3 जुलाई को राष्ट्रपति दिल्ली से बाहर हैं, इसलिए सरकार में 30 जून (शुक्रवार) या 2 जुलाई (रविवार) को बदलाव की संभावना है।



मोदी सरकार न्यूज लोकसभा चुनाव के पहले बीजेपी की कवायद मोदी सरकार और संगठन में बदलाव के संकेत मोदी के घर बड़ी बैठक Modi Government News BJP's exercise before Lok Sabha elections signs of change in Modi government and organization Big meeting at Modi house