दिल्ली पुलिस की राजस्थान में रेड, अलकायदा से जुड़े हैं तार, 6 संदिग्ध गिरफ्तार

दिल्ली पुलिस ने राजस्थान के भिवाड़ी में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अलकायदा से जुड़े 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। सभी पर आतंकी गुट बनाकर ट्रेनिंग देने का आरोप है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
दिल्ली पुलिस की राजस्थान में रेड
Listen to this article
00:00 / 00:00

Delhi Police raids Rajasthan : दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल (Delhi Police Special Cell) ने राजस्थान में गुरूवार को छापेमारी की है। इस कार्रवाई के तार अलकायदा (Al Qaeda) से जुड़े बताए जा रहा है। इस छापेमारी के दौरान दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने 6 संदिग्धों को गिरफ्तार कर लिया है। यह कार्रवाई राजस्थान के भिवाड़ी में की गई है।

अब तक मिली जानकारी के अनुसार राजस्थान के भिवाड़ी में दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने अलकायदा से जुड़े 6 संदिग्धों को हिरासत में लिया है। इन पर अलग से आतंकी गुट बनाकर लोगों को ट्रेनिंग देने का आरोप है। भिवाड़ी के चोपानकी क्षेत्र में यह छापेमारी हुई। दिल्ली पुलिस की टीम को यहां अलकायदा से जुड़े लोगों के होने की सूचना मिली थी। इस पर टीम ने भिवाड़ी के घने जंगलों में सर्च ऑपरेशन चलाया था। 

 हथियार चलाने की ट्रेनिंग 

पुलिस को शक है कि हिरासत में लिए गए लोग अलकायदा से जुड़े हैं। ये लोग हथियार चलाने की ट्रेनिंग देते थे। मामले में राजस्थान के अलावा यूपी और रांची में भी छापेमारी की जा रही है। पुलिस को संदेह है कि पकड़े गए लोगों के तार रांची के डॉक्टर इस्तियाक से जुड़े हैं।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

हथियार चलाने की ट्रेनिंग 6 संदिग्ध गिरफ्तार Al Qaeda दिल्ली पुलिस राजस्थान में रेड दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल Rajasthan News आतंकी संगठन