आरोपी आफताब ने नार्को टेस्ट में श्रद्धा की हत्या और लाश के टुकड़े करना कबूला, आज पोस्ट नार्को टेस्ट होना है

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
आरोपी आफताब ने नार्को टेस्ट में श्रद्धा की हत्या और लाश के टुकड़े करना कबूला, आज पोस्ट नार्को टेस्ट होना है

NEW DELHI. श्रद्धा वालकर हत्याकांड मामले में 2 दिसंबर को आरोपी आफताब पूनावाला का पोस्ट नार्को टेस्ट हो सकता है। फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी (एफएसएल) के अधिकारियों के मुताबिक, तिहाड़ जेल में बंद आफताब का सुरक्षा कारणों की वजह से वहीं जाकर पोस्ट नार्को टेस्ट किया जाएगा। इसमें पॉलीग्राफ और नार्को टेस्ट में किए गए सवाल-जवाबों की क्रॉस क्वेश्चनिंग होगी। कल यानी 1 दिसंबर को रोहिणी इलाके में स्थित अंबेडकर अस्पताल में आफताब का नार्को टेस्ट हुआ था। 





मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एफएसएल के असिस्टेंट डायरेक्टर डॉ. संजीव गुप्ता ने आफताब के नार्को टेस्ट के बाद बताया कि रिपोर्ट जल्द तैयार कर ली जाएगी। इससे ज्यादा कुछ भी बताने से उन्होंने इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि यह एक बेहद गोपनीय प्रक्रिया है। 





नार्को टेस्ट में आफताब ने हत्या और लाश के टुकड़े करना कबूला





आफताब का 1 दिसबंर को नार्को टेस्ट हुआ था, जो करीब 2 घंटे चला। सूत्रों का दावा है कि आफताब ने हत्या और शव के टुकड़े कर ठिकाने लगाने की बात कबूल की है। उससे 50 से ज्यादा सवाल पूछे गए, जिसमें श्रद्धा की हत्या और शव को ठिकाने लगाने समेत कई राज उगलवाने की कोशिश की गई। गहरी नींद के बीच बार-बार आफताब को थपकी देकर उठाया गया और उससे सवालों के जवाब पूछे।







publive-image



आफताब और श्रद्धा लंबे समय तक लिव इन में रहे। मुंबई से दिल्ली आए। परिवार का विरोध था। लड़की शादी का दबाव बना रही थी तो आफताब ने मारकर लाश के 35 टुकड़े कर दिए। इसके लिए वह 300 लीटर का बड़ा फ्रिज भी लाया था।













पुलिस का दावा- केस में काफी सबूत इकट्ठा हो चुके हैं





राजधानी दिल्ली समेत पूरे देश को झकझोर देने वाले बहुचर्चित श्रद्धा वालकर हत्याकांड के आरोपी आफताब की गर्दन पर पुलिस का शिकंजा कसता जा रहा है। पुलिस अब दावा कर रही है कि उनके पास आफताब को सजा दिलवाने के लिए काफी सबूत इकट्ठे हो चुके हैं। इससे पूर्व पुलिस आफताब का पॉलीग्राफ टेस्ट करवा चुकी है। उसकी रिपोर्ट आना बाकी है। 









Delhi Shraddha Murder Case दिल्ली श्रद्धा मर्डर केस आफताब ने श्रद्धा की बॉडी के टुकड़े Accused Aftab Narco Test Accused Aftab in Tihar jail Aftab Cuts 35 Pieces Shraddha Body Delhi Shraddha Murder News आरोपी आफताब नार्को टेस्ट आरोपी आफताब तिहाड़ में