स्वास्थ्य विभाग के उपनिदेशक गंगा में डूबे, गोताखोर ने जान बचाने के लिए मांगे थे 10 हजार रुपए, लेकिन...

वाराणसी में स्वास्थ्य विभाग के उपनिदेशक कानपुर के बिल्हौर में नानामऊ घाट पर गंगा में डूब गए। उनके साथ ही स्नान कर रहे दो दोस्तों ने उन्हें बचाने का प्रयास किया, लेकिन सफल नहीं हुए।

Advertisment
author-image
Dolly patil
New Update
उपनिदेशक गंगा में डूबे
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

यूपी में एक बार फिर मानवता शर्मसार हो गई। दरअसल स्वास्थ्य विभाग के उपनिदेशक ( आदित्यवर्धन सिंह ) कानपुर के बिल्हौर में नानामऊ घाट पर गंगा में डूब गए। हालांकि उनके साथ ही स्नान कर रहे दो दोस्तों ने उन्हें बचाने का काफी प्रयास किया लेकिन सफल नहीं हो पाए। 

जानकारी के मुताबिक जब आदित्यवर्धन सिंह गंगा में डूब रहे थे तो उनके साथ मौजूद उनके दोस्तों ने चिल्लाकर गोताखोर को बुलाया, लेकिन वो 10 हजार रुपए मांगने लगा। दोस्त हाथ जोड़ता रहे फिर भी गोताखोर पहले पैसा देने की जिद पर अड़ा रहा। 

पैसे देने में हुई देरी

आदित्यवर्धन सिंह के दोस्तों के पास कैश नहीं था, जिसके कारण गोताखोर को पैसे देने में देरी हुई। इसके बाद उनके दोस्तों ने पैसे ऑनलाइन ट्रांसफर किए। लेकिन तब तक आदित्यवर्धन पानी में डूब गए थे।

उपनिदेशक गंगा में डूबे

हालांकि पैसे ट्रांसफर होते ही गोताखोर ने नदी में छलांग लगाई। तलाश की पर कुछ हासिल नहीं हुआ। 

कौन हैं आदित्यवर्धन सिंह

आदित्यवर्धन सिंह ( 44 ) स्वास्थ्य विभाग में वाराणसी में उपनिदेशक हैं। आदित्य वर्धन की पत्नी श्रेया महाराष्ट्र के अकोला जिले में न्यायाधीश के पद पर तैनात हैं, जबकि उनके चचेरे भाई अनुपम सिंह बिहार में मुख्यमंत्री के सचिव हैं। 

उपनिदेशक गंगा में डूबे

 शनिवार सुबह यानी  30 अगस्त को आदित्यवर्धन, बांगरमऊ क्षेत्र के ग्राम पतसिया निवासी दोस्त योगेश्वर मिश्र और लखनऊ के इंदिरानगर निवासी साथी प्रदीप तिवारी के साथ अपनी कार से गंगा स्नान करने कानपुर के बिल्हौर थाना क्षेत्र के नानामऊ गंगा घाट आए थे। 

अब तक नहीं चला पता

 कुछ समय बाद घटनास्थल पर बिल्हौर थाना पुलिस व अन्य अधिकारी पहुंचे। गोताखोरों की मदद से तलाश शुरू कराई गई। कानपुर कमिश्नर ने एसडीआरएफ और पीएसी की रेस्क्यू टीम को भेजा। इसी के साथ टीम ने मोटर बोट से उनकी तलाश भी की। हालांकि अभी तक कुछ पता नहीं चला। 

thesootr links

  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें 

आदित्यवर्धन सिंह कानपुर के बिल्हौर में नानामऊ घाट आदित्यवर्धन सिंह नानामऊ घाट पर गंगा में डूबे नानामऊ घाट स्वास्थ्य विभाग के उपनिदेशक