पटना में धीरेंद्र शास्त्री ने VVIP के लिए देर रात लगाया दिव्य दरबार, पर्चियां भी निकालीं, आम लोगों के लिए कैंसिल कर दिया था

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
पटना में धीरेंद्र शास्त्री ने VVIP के लिए देर रात लगाया दिव्य दरबार, पर्चियां भी निकालीं, आम लोगों के लिए कैंसिल कर दिया था

PATNA. बागेश्वर धाम के पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का दिव्य दरबार पटना में 13 से 17 मई तक चल रहा है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने रविवार (14 मई) को वीवीआईपी के लिए दरबार रात दो बजे से साढ़े तीन बजे तक लगाए रखा। जिसमें आम लोगों की कतई एंट्री नहीं थी। इस दरबार में चुनिंदा मंत्री, नेता और कुछ बिजनेसमैन शामिल हुए। इसका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें पंडित धीरेंद्र शास्त्री सोफे पर बैठे हैं और उनके पास ही ट्रे में पर्ची रखी हैं।





पंडित धीरेंद्र शास्त्री से करीब 200 वीवीआईपी मिले





पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने होटल पनाश के आठवें फ्लोर पर रात को दो बजे से साढ़े तीन बजे तक दरबार लगाया गया। जहां शहर के कई बड़े अधिकारी और जज पहुंचे थे। लगभग 200 की संख्या में वीवीआईपी यहां पहुंचे थे। पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने एक-एक से मुलाकात की । भभूति देकर कहा कि जब आप इसे लगाएं तो लहसुन-प्याज, मांसाहार का सेवन ना करें। इससे भगवान नाराज होते हैं। साथ ही सभी मिलने वाले वीआईपी श्रद्धालुओं से बागेश्वर धाम आने को कहा।





ये भी पढ़ें...











आम लोगों के लिए कैंसिल है दिव्य दरबार





मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, लोगों की भीड़ को देखते हुए आज यानी सोमवार (15 मई) को आम लोगों के लिए लगने वाला दिव्य दरबार कैंसिल कर दिया गया है। शनिवार (13 मई) को कथा के दौरान गर्मी के कारण 100 से ज्यादा लोगों की तबीयत खराब हो गई थी। जिसके बाद दिव्य दरबार कैंसिल कर दिया गया। यहां कथा 17 मई तक चलती रहेगी।





अगली बार आएंगे तो दिव्य दरबार लगाएंगे





पंडित धीरेंद्र शास्त्री ने दूसरे दिन की कथा में कहा कि कोई अनहोनी ना हो जाए, इसकी मुझे शंका है। भीड़ और गर्मी ज्यादा है। इसे देखते हुए दिव्य दरबार को विराम देना पड़ेगा। अगली बार जब आएंगे तो दिव्य दरबार लगाएंगे। उन्होंने कहा कि जो जहां हैं वहीं रहें। घर पर ही टीवी, यूट्यूब के माध्यम से कथा का श्रवण करें। कथा सबके कल्याण के लिए है।





धीरेंद्र शास्त्री से मिले पूर्व डीजीपी





इधर, देर रात बिहार के पूर्व डीजीपी गुप्तेश्वर ने धीरेंद्र शास्त्री से मुलाकात की। दिव्य दरबार पर उन्होंने कहा कि अगर प्रशासन और आयोजकों में कोआर्डिनेशन सही से हो जाएगा तो फिर से दिव्य दरबार आयोजन की घोषणा हो सकती है।



Pandit Dhirendra Krishna Shastri पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री बागेश्वर धाम सरकार Bageshwar Dham government Dhirendra Shastri set up court for VVIP minister arrived in the court of Bageshwar Dham वीवीआईपी के लिए लगाया धीरेंद्र शास्त्री ने दरबार मंत्री पहुंचे बागेश्वर धाम के दरबार में