चुनाव आयोग ने डीजीपी को हटाने के निर्देश दिए , सेक्स स्कैंडल पीड़ितों को मदद

लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को झटके लगना बंद नहीं हो रहे हैं। एमपी में एक और कांग्रेसी एमएलए के पार्टी छोड़ने, रेत माफिया द्वारा एएसआई की हत्या करने सहित रविवार की प्रमुख खबरें....

Advertisment
author-image
Marut raj
New Update
Election Commission DGP karnataka sex scandal victims द सूत्र
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. लोकसभा चुनाव के बीच कांग्रेस को झटके लगना बंद नहीं हो रहे हैं। एमपी में एक और कांग्रेसी एमएलए के पार्टी छोड़ने, रेत माफिया द्वारा एएसआई की हत्या करने सहित रविवार की प्रमुख खबरें....

कांग्रेस विधायक BJP में

कांग्रेस की एक और विधायक निर्मला सप्रे बीजेपी में शामिल हो गई हैं। CM मोहन यादव ने बीना एमएलए सप्रे को सदस्यता दिलाई।

आर्थिक मदद देगी सरकार

कर्नाटक सेक्स स्कैंडल पीड़ितों को सिद्धारमैया सरकार आर्थिक मदद देगी। वहीं, ( karnataka sex scandal ) पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा के बेटे एचडी रेवन्ना दूसरे दिन में SIT की हिरासत में रहे।

एएसआई की हत्या

शहडोल में रेत का अवैध परिवहन कर रहे माफिया ने ट्रैक्टर से एएसआई (ASI) को महेंद्र बागरी को कुचल दिया,जिससे  की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। 

कीटनाशक को मंजूरी वाली खबरें गलत

मसालों में 10-गुना ज्यादा कीटनाशक को मंजूरी वाली खबरों को FSSAI ने निराधार बताते हुए कहा है कि तय मानकों से कम कीटनाशक की अनुमति दी गई है। 

लोकसभा चुनाव : डीजीपी को हटाने के निर्देश

केंद्रीय चुनाव आयोग ने आंध्र प्रदेश के DGP को हटाने का आदेश राज्य सरकार को दिया है। इसके साथ ही DG रैंक के 3 अफसरों का पैनल बनाकर भेजने को कहा है।

सिंधिया की मां की हालत नाजुक

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की मां माधवी राजे सिंधिया की तबीयत ज्यादा खराब हो गई है। सिंधिया चुनाव प्रचार छोड़ दिल्ली रवाना हो गए हैं।

सफेद टी शर्ट पहनने की वजह बताई

कांग्रेस नेता राहुल ने सफेद टी-शर्ट पहनने का कारण बताते हुए कहा कि मुझे सिंपल कपड़े पसंद, ये रंग ट्रांसपेरेंसी और सिम्पलिसिटी दर्शाता है।

विधायक निर्मला सप्रे पूर्व पीएम एचडी देवगौड़ा सेक्स स्कैंडल एएसआई की हत्या karnataka sex scandal कर्नाटक सेक्स स्कैंडल