एलन मस्क ने बदला ट्विटर का लोगो, ''डॉगी'' को बनाया अपना नया आईकन, बिजनेसमैन का मजाकिया ट्वीट भी वायरल

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
एलन मस्क ने बदला ट्विटर का लोगो, ''डॉगी'' को बनाया अपना नया आईकन, बिजनेसमैन का मजाकिया ट्वीट भी वायरल

New Delhi. ट्विटर के सीईओ एलन मस्क ने ट्विटर में बड़ा बदलाव किया है। दरअसल मस्क ने ट्विटर के आइकॉनिक ब्लू-बर्ड लोगों को हटा दिया है। अब ट्विटर के पेज पर जाने के बाद लोगों को ट्विटर के लोगो की जगह डॉगी (Doge) की फोटो दिख रही है। यूजर्स ये देखकर हैरान हो गए और पूछने लगे कि क्या सभी को ट्विटर के लोगो पर कुत्ता दिखाई दे रहा है। थोड़ी ही देर में  ट्विटर पर  #DOGE ट्रेंड करने लगा। वहीं इस बीच मस्क ने एक मजाकिया ट्वीट भी शेयर किया है, जो जमकर वायरल हो रहा है। मस्क ने एक ट्वीट में एक यूजर से कहा कि जैसा वादा किया था, वह पूरा किया।





ट्विटर से नीली चिड़िया गायब! 





दरअसल सोमवार (3 अप्रैल) को ट्विटर अकाउंट पर अचानक नीली चिड़िया गायब थी। नीली चिड़िया की जगह एक कुत्ता (डॉगी) नजर आने लगा। इसे देखकर लोगों को लगा कि ट्विटर को किसी ने हैक कर लिया है। लेकिन बाद में एलन मस्क के ट्वीट को देखने के बाद लोगों को साफ हो गया कि ट्विटर ने अपने लोगो में बदलाल किया है। 





publive-image





ये खबर भी पढ़िए...











कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा डॉगी 





एलॉन मस्क ने रात करीब 12:20 बजे एक फोटो ट्वीट की है। इसमें एक डॉगी कार की ड्राइविंग सीट पर बैठा हुआ है और वह ट्रैफिक पुलिस को अपना लाइसेंस दिखा रहा है। इस लाइसेंस में नीली चिड़िया (ट्विटर का पुराना लोगो) की फोटो है। इसके बाद डॉगी ट्रैफिक पुलिस से कह रहा है- ये पुरानी फोटो है। सोशल मीडिया पर ये पोस्ट जमकर वायरल हो रही है।  







— Elon Musk (@elonmusk) April 3, 2023







मस्क ने पुराने पोस्ट का स्क्रीनशॉट किया शेयर





मस्क ने अपने अकांउट पर एक पुराने पोस्ट का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है। इस स्क्रीनशॉट में वह किसी से बात कर रहे हैं। इसमें मस्क ट्विटर के बर्ड लोगो को बदलकर डॉगी की फोटो लगाने के लिए कह रहे थे। अब अपने हालिया ट्वीट में मस्क ने इस पोस्ट को शेयर करते हुए लिखा है- 'As promised' यानी जैसा वादा किया था।





publive-image



Elon Musk एलन मस्क ट्विटर Twitter Logo Big change in Twitter Twitter blue-bird logo changed Twitter home button changes ट्विटर में बड़ा बदलाव ट्विटर के ब्लू-बर्ड Logo को बदला ट्विटर के होम बटन पर हुआ बदलाव