Elvish Yadav पर FIR दर्ज, दंगा, मारपीट व धमकाने का आरोप

एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम सेक्टर 53 थाने में आईपीसी की धारा 147, 149, 323, 506 के तहत FIR दर्ज की गई है। इनमें मारपीट व दंगा करने के अलावा धमकाने के आरोप लगे हैं।

Advertisment
author-image
Dr Rameshwar Dayal
New Update
Elvish Yadav
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

NEW DELHI. विवादों में घिरे रहने वाले टीवी रियलिटी शो बिग बॉस (big boss) सीजन-2 के विजेता व यूट्यूबर एल्विश यादव ( Elvish Yadav ) एक बार फिर मुसबीत में फंसते दिखाई दे रहे हैं। एक अन्य यूट्यूबर सागर ठाकुर ( youtuber sagar thakur ) के साथ मारपीट के आरोप में उन पर गुरुग्राम पुलिस ने एफआईआर ( FIR ) दर्ज की है। उन पर दंगा करने, चोट पहुंचाने व धमकाने के आरोप लगाए गए हैं। इस मारपीट का वीडियो सोशल मीडिया पर चल रहा है। दूसरी ओर एल्विश ने इस आरोप पर अपनी सफाई भी जारी की है। 

मॉल में दूसरे यूट्यूबर को पीटने का आरोप

मिली जानकारी के अनुसार एल्विश यादव के खिलाफ गुरुग्राम सेक्टर 53 थाने में आईपीसी की धारा 147, 149, 323, 506 के तहत FIR दर्ज की गई है। इनमें मारपीट व दंगा करने के अलावा धमकाने के आरोप लगे हैं। यूट्यूबर सागर ठाकुर के अनुसार एल्विश 8 से 10 लोगों के साथ आया और उसकी जमकर पिटाई की। पिटाई का वीडियो साइबर सिटी गुरुग्राम सेक्टर-53 में स्थित साउथ प्वाइंट मॉल का है। पुलिस सूत्रों के अनुसार दिल्ली निवासी सागर ठाकुर ने शिकायत में बताया कि उसका सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर मैक्सटर्न के नाम से अकाउंट है। वह एल्विश यादव को साल 2021 से जानता है। एल्विश और उसके साथी सोशल मीडिया पर उसकी एक स्पीच से नाराज थे। मामले में एल्विश ने सागर से मिलकर बातचीत करने के लिए कहा।

जान से मारने की बात भी कही

सागर के अनुसार एल्विश ने उसे बातचीत के लिए बुलाया। वीरवार देर रात करीब 12 बजे सेक्टर-53 स्थित साउथ प्वाइंट मॉल के स्टोर में एल्विश यादव आठ से दस साथियों के साथ वहां पहुंचा और उसके साथ मारपीट की। एल्विश ने इस दौरान गाली गलौज भी की और सागर को जान से मारने की धमकी भी दी। इस आधार पर पुलिस ने उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

एल्विश ने अपनी सफाई में क्या कहा?

इस विवाद पर एल्विश ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो डाला है और इस मारपीट पर अपनी सफाई दी है। उसका कहना है कि सोशल मीडिया पर जिस तरह से सागर ठाकुर ने उसको लेकर गाली गलौज की। वो उसे पसंद नहीं आई। एल्विश का दावा है कि सागर ने उसके परिवार को जिंदा जलाने की धमकी दी थी, जिसके बाद उसे गुस्सा आ गया। वैसे एल्विश का विवादों से नाता रहा है। इससे पहले वह नोएडा में हुई रेव पार्टी को लेकर विवादों में फंसा था। यहां सांप के जहर से बने नशीले पदार्थ को लेकर उसका नाम उछला था। कुछ दिन पूर्व भी उसने एक रेस्तरां में एक युवक का चांटा मार दिया था, जिससे विवाद पैदा हो गया था।  

Elvish Yadav यूट्यूबर सागर ठाकुर youtuber sagar thakur sagar thakur एल्विश यादव