ओली पोप के शतक से पहले टेस्ट में भारत को टक्कर देने की हालत में इंग्लैंड, 126 रन की बढ़त, 4 विकेट बाकी

author-image
Rahul Garhwal
New Update
ओली पोप के शतक से पहले टेस्ट में भारत को टक्कर देने की हालत में इंग्लैंड, 126 रन की बढ़त, 4 विकेट बाकी

स्पोर्ट्स डेस्क. हैदराबाद टेस्ट में इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ वापसी कर ली है। ओली पोप की शतक की वजह से अंग्रेजों ने कमबैक किया। पोप 148 रन बनाकर खेल रहे हैं। इंग्लैंड ने 126 रन की बढ़त हासिल कर ली है और उसके 4 विकेट बाकी हैं।

इंग्लैंड ने बनाए 316 रन

तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 6 विकेट पर 316 रन बना लिए हैं। इससे पहले भारत पहली पारी में 436 रन पर ऑलआउट हो गया। भारत ने 15 रन बनाने में 3 विकेट गंवा दिए।

अश्विन ने दिलाई पहली सफलता

इंग्लैंड ने दूसरी पारी में 45 रन पर पहला विकेट गंवाया। रविचंद्रन अश्विन ने रोहित शर्मा के हाथों जैक क्रॉले को कैच कराया। क्रॉले ने 33 गेंदों में 31 रन की पारी खेली। उन्होंने सलामी बल्लेबाज बैन डकेट के साथ 45 रन की ओपनिंग पार्टनरशिप की।

पोप का शतक, बेन फोक्स के साथ शतकीय साझेदारी

बुमराह ने दूसरे सेशन के दूसरे ओवर में बैन डकेट को बोल्ड करके पैवेलियन भेज दिया। इसके बाद 21वें ओवर में रूट को LBW कर दिया। रूट 2 रन बनाकर चलते बने। 28वें ओवर में बेयरस्टो जडेजा का शिकार बने, लेकिन पोप डटे रहे। बेन स्टोक्स के आउट होने के बाद बेन फोक्स और पोप ने 112 रन की पार्टनरशिप की।

टीम इंडिया 436 रन पर ऑलआउट

टीम इंडिया ने 421 रन पर 7 विकेट से आगे खेलना शुरू किया। भारत ने 15 रन बनाने में 3 विकेट गंवा दिए। 436 रन पर टीम इंडिया ढेर हो गई। इंग्लैंड की ओर से जो रूट ने सबसे ज्यादा 4 विकेट चटकाए।

रोहित शर्मा rohit sharma Jasprit Bumrah जसप्रीत बुमराह India vs England India-England 1st Test Ollie Pope इंडिया बनाम इंग्लैंड इंडिया-इंग्लैंड पहला टेस्ट ओली पोप