स्वाति मालीवाल बोली मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था, FIR दर्ज

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल से बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है। दिल्ली पुलिस की दो सदस्यीय टीम ने मध्य दिल्ली स्थित मालीवाल के आवास पर उनका बयान दर्ज किया।

author-image
Sajal Kumar
New Update
Swati Maliwal The Sootr

Swati Maliwal

Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल ( Swati Maliwal ) से बदसलूकी मामले में दिल्ली पुलिस ने अरविंद केजरीवाल के पीए बिभव कुमार के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है।  इससे पहले दिल्ली पुलिस गुरूवार को स्वाति मालीवाद के आवास पर पहुंची और उनसे घटना के बारे में विस्तृत जानकारी ली। दिल्ली पुलिस की दो सदस्यीय टीम ने मध्य दिल्ली स्थित मालीवाल के आवास पर उनका बयान दर्ज किया।

स्वाति मालीवाल ने पुलिस के सामने बयान कराया दर्ज

स्वाति मालीवाल ने अपने साथ हुई कथित मारपीट के मामले को लेकर को चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि उन्होंने दिल्ली पुलिस के समक्ष अपना बयान दर्ज करा दिया है और भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) को इस घटना पर राजनीति नहीं करनी चाहिए।

मालीवाल ने ‘एक्स' पर कहा, ‘‘मेरे साथ जो हुआ वो बहुत बुरा था। मेरे साथ हुई घटना पर मैंने पुलिस को अपना स्टेटमेंट दिया है। मुझे आशा है कि उचित कार्यवाही होगी। पिछले दिन मेरे लिए बहुत कठिन रहे हैं। जिन लोगों ने प्रार्थना की उनका धन्यवाद करती हूँ। जिन लोगों ने Character Assassination करने की कोशिश की, ये बोला की दूसरी पार्टी के इशारे पर कर रही है, भगवान उन्हें भी खुश रखे। देश में अहम चुनाव चल रहा है, स्वाति मालीवाल ज़रूरी नहीं है, देश के मुद्दे ज़रूरी हैं। BJP वालों से ख़ास गुज़ारिश है इस घटना पे राजनीति न करें।



चार घंटे मालीवाल के आवास पर रही पुलिस

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त (एसीपी) पी एस कुशवाह के नेतृत्व में पुलिस टीम चार घंटे से अधिक समय तक मालीवाल के आवास पर रही। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि मालीवाल सोमवार सुबह सिविल लाइन्स थाने पहुंची थीं और उन्होंने आरोप लगाया था कि केजरीवाल के निजी स्टाफ के एक सदस्य ने मुख्यमंत्री आवास पर उनके साथ बदसलूकी की थी।

 

Swati maliwal