छत्तीसगढ़ मंत्रालय में फायरिंग, PM मोदी ने खुद को बताया महाकाल का भक्त

दिल्ली शराब घोटाला केस में ईडी द्वारा 21 मार्च को गिरफ्तार किए गए और 9 दिन से तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल को हाईकोर्ट से झटका लगने, लोकसभा चुनाव के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा पश्चिम बंगाल में सख्ती बढ़ाने सहित मंगलवार की प्रमुख खबरें...

author-image
Marut raj
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भोपाल. दिल्ली शराब घोटाला केस में ईडी द्वारा 21 मार्च को गिरफ्तार किए गए और 9 दिन से तिहाड़ जेल में बंद सीएम अरविंद केजरीवाल को हाईकोर्ट से झटका लगने, लोकसभा चुनाव के लिए निर्वाचन आयोग द्वारा पश्चिम बंगाल में सख्ती बढ़ाने सहित मंगलवार की प्रमुख खबरें...

केजरीवाल की गिरफ्तारी सही

दिल्ली हाईकोर्ट ने मंगलवार (9 अप्रैल) को शराब नीति मामले में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल की गिरफ्तारी-रिमांड को सही ठहराया। 

खुद को बताया महाकाल का भक्त

लोकसभा चुनाव 2024 ( lok sabha election 2024 ) के लिए पीएम नरेंद्र मोदी ( PM Narendra Modi ) ने बालाघाट में एक चुनावी सभा में खुद को महाकाल का भक्त बताते हुए कहा कि वह किसी से डरने वाले नहीं हैं।

पश्चिम बंगाल में सख्ती

पश्चिम बंगाल ( West Bengal ) में निर्वाचन आयोग ने चुनाव में इस्तेमाल होने वाली सभी गाड़ियों में GPS लगाने तथा केंद्रीय आर्म्ड पुलिस फोर्स ( CAPF ) की  100 और कंपनियां तैनात करने की बात कही है।

छत्तीसगढ़ मंत्रालय में फायरिंग

नवा रायपुर के मंत्रालय - पीएचक्यू ( PHQ ) की सुरक्षा में तैनात राकेश यादव ने अपनी इंसास रायफल से फायरिंग कर दी। एसएसपी संतोष कुमार सिंह ने मामले की जांच की बात कही है।

भूरिया ने दिया इस्तीफा

विधायक विक्रांत भूरिया ने मध्य प्रदेश युवा कांग्रेस अध्यक्ष पद से इस्तीफा दे दिया है। उनकी जगह ग्वालियर के मितेंद्र दर्शन सिंह को नया अध्यक्ष बनाया गया है।

LOK SABHA ELECTION 2024 छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली हाईकोर्ट मप्र लोकसभा चुनाव 2024