पीएम मोदी के तीसरे कार्यकाल की पहली कैबिनेट बैठक आज, बैठक में हो सकते हैं बड़े फैसले

मोदी 3.0 की पहली कैबिनेट बैठक आज होने जा रही है। इस बैठक में गरीबों के लिए बड़े फैसलों का ऐलान संभव है। आज मोदी कैबिनेट की पहली बैठक में बड़ा गरीबों के लिए 2 करोड़ नए घरों को मंजूरी दी जा सकती है।

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
New Update
STYLESHEET THESOOTR

प्रधानमंत्री के रूप में नरेंद्र मोदी ( Narendra Modi ) तीसरी बार पद और गोपनीयता की शपथ ले चुके हैं। उनके साथ 71 मंत्रियों ने भी शपथ ग्रहण किया। शपथ होते ही पीएम मोदी एक्शन में नजर आ रहे हैं। दरअसल मोदी 3.0 की पहली कैबिनेट बैठक आज होने जा रही है। बताया जा रहा है कि इस बैठक में गरीबों के लिए बड़े फैसलों का ऐलान संभव है। आज मोदी कैबिनेट की पहली बैठक में गरीबों के लिए 2 करोड़ नए घरों को बनवाने की मंजूरी दी जा सकती है।

मोदी कैबिनेट की पहली बैठक आज

राष्ट्रपति भवन के परिसर में रविवार को शपथ ग्रहण करने वाली नरेन्द्र मोदी सरकार के मंत्रिमंडल की पहली बैठक सोमवार शाम को प्रधानमंत्री के लोक कल्याण मार्ग स्थित आवास पर होने होनी है। नवनियुक्त मंत्रियों की बैठक शाम पांच बजे पीएम मोदी के आवास पर होगी। सूत्रों ने बताया कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष जे. पी. नड्डा ने मोदी सरकार के तीसरे कार्यकाल की मंत्रिपरिषद में शामिल मंत्रियों के लिए रात्रिभोज का भी आयोजन किया।

खबर अपडेट हो रही है

मोदी 3.0 की पहली कैबिनेट बैठक आज narendra modi प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी नरेंद्र मोदी