देश में ''गदर-2'' की गदर, ''जेलर'' के भी फैन हुए लोग, OMG-2 भी कर रही अच्छी कमाई, किस फिल्म को देखेंगे आप ? 

author-image
The Sootr CG
एडिट
New Update
देश में ''गदर-2'' की गदर, ''जेलर'' के भी फैन हुए लोग, OMG-2 भी कर रही अच्छी कमाई, किस फिल्म को देखेंगे आप ? 

MUMBAI.  हाल ही में रिलीज हुई फिल्म 'गदर-2' ने देशभर में तहलका मचा के रख दिया है। बता दें कि सनी देओल-अमीषा पटेल स्टारर इस फिल्म ने वीकेंड की शुरुआत में ही 40.10 करोड़ की कमाई कर ली। वहीं दूसरी ओर रजनीकांत की ‘जेलर’ भी इस फिल्म को जबरदस्त टक्कर दे रही है। बात की जाएं अक्षय कुमार की 'ओएमजी-2' की तो इस फिल्म को भी फैंस बहुत पसंद कर रहे है। इस फिल्म ने अब तक 25.65 करोड़ की कमाई  कर ली है।





हिन्दी में थोड़ी फीकी पड़ गई जेलर





रजनीकांत की फिल्म ‘जेलर’ 10 अगस्त को रिलीज हुई थी। इस फिल्म ने वल्डवाइड 222.10 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया। भारत में 3 दिनों में इस फिल्म ने 127.10 करोड़ रुपए की कमाई की। इस फिल्म ने हिन्दी भाषा में पहले दिन 35 लाख, दूसरे दिन 15 लाख, तीसरे दिन 25 लाख रुपए और चौथे दिन केवल 3 लाख की ही कमाई की। फिल्म ने सबसे अधिक तमिल में कमाई की है। अगर देखा जाए इस फिल्म ने हिन्दी में 4 दिनों में 1 करोड़ 5 लाख की कमाई की है।





जेलर का ‘कावालिया’चल रहा ट्रेंड में





नेल्सन दिलीप कुमार निर्देशित धमाकेदार फिल्म' जेलर' में रजनीकांत, मोहनलाल, तमन्ना भाटिया, जैकी श्रॉफ, राम्या कृष्णन समेत कई लोग मुख्य किरदारों में नजर आए। तमन्ना भाटिया का ‘कावालिया’ गाना बहुत ही ट्रेंड में चल रहा है। सोशल मीडिया पर इस गाने के स्टैप्स बहुत कॉपी किए जा रहे हैं। 





गदर-2 ने मचाई गदर 





11 अगस्त को रिलीज हुई ‘गदर 2’ ने बॉक्स ऑफिस पर पहले दिन ही 40 करोड़ का कलेक्शन किया। वहीं दूसरे दिन 43.08 करोड़ रुपए और तीसरे दिन 49.50 से 51.50 करोड़ की कमाई की। इस फिल्म ने 3 तीन दिनों मे ही 134 करोड़ रुपए की कमाई कर ली।





गदर-2 का बड़ा क्रेज





2001 में रिलीज हुई 'गदर एक प्रेम कथा' को  22 साल हो चुके हैं। इस फिल्म को बहुत पसंद किया गया था और तब से ही इसके दूसरे पार्ट के लिए जनता इंतजार कर रही थी। इसका नया पार्ट आने के बाद सिनेमाघरों में लोगों की भीड़ देखने को मिली। लोगों में 22 साल पहले जैसा ही क्रेज देखने को मिला।



 



रजनीकांत की फिल्म जेलर सनी देओल-अमीषा पटेल फिल्म गदर-2 Gadar-2 Collection Gadar-2 and Jailer clash continues Akshay Kumar OMG Rajinikanth's film Jailer Sunny Deol-Ameesha Patel film Gadar-2 गदर-2 कलेक्शन गदर-2 और जेलर की टक्कर बरकरार अक्षय कुमार ओएमजी