दिल्ली में लड़की को 4 किमी तक घसीटने वाले मामले में केजरीवाल की मांग- दोषियों को फांसी दो, LG दफ्तर का घेराव करेगी AAP

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
दिल्ली में लड़की को 4 किमी तक घसीटने वाले मामले में  केजरीवाल की मांग- दोषियों को फांसी दो, LG दफ्तर का घेराव करेगी AAP

NEW DELHI. दिल्ली में नए साल के जश्न के बीच एक खौफनाक वारदात हुई। यहां के कंझावला इलाके में 5 कार सवार कुछ युवकों ने एक युवती की स्कूटी को टक्कर मार दी। हादसे के बाद लड़की कार के नीचे फंसी रही। लड़के लड़की को करीब 4 किलोमीटर तक घसीटते हुए ले गए। इस दौरान लड़की के कपड़े फट गए। पुलिस को युवती का लहूलूहान और निर्वस्त्र शव मिला। 





लड़की का शरीर रोड पर घंटों घिसटता रहा





31 दिसंबर की रात करीब 3 बजे कंझावला इलाके में पुलिस को सूचना मिली। बताया गया कि एक लड़की निर्वस्त्र हालत में सड़क के किनारे पड़ी है। सूचना के बाद पुलिस टीम मौके पर पहुंची। लड़की के शरीर का ज्यादातर शरीर रोड पर रगड़कर गायब हो चुका था। बताया जा रहा है कि लड़की शादी व अन्य इवेंट में पार्ट टाइम काम करती थी। वह ऐसे ही एक फंक्शन से घर लौट रही थी। इस मामले में पुलिस ने जब मामले की जांच शुरू की तो पता चला कि करीब 23 साल की लड़की स्कूटी से अपने घर जा रही थी।





ये भी पढ़ें...











दिल्ली के कंझावला केस में अरविंद केजरीवाल ने फांसी देने की मांग की 





दिल्ली के कंझावला में युवती का शव मिलने के मामले में सत्ताधारी आम आदमी पार्टी हमलावर हो गई है। आप ने आरोप लगाया है कि युवती की घसीट कर हत्या करने वाले आरोपियों में एक बीजेपी का नेता भी है। उधर, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने दोषियों को सख्त से सख्त सजा देने की मांग की है। उन्होंने कहा कि दोषियों को फांसी होनी चाहिए। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये बेहद शर्मनाक घटना है। समझ में नहीं आ रहा है कि समाज किस तरफ जा रहा है। कुछ लड़कों ने एक लड़की को अपनी गाड़ी से कई किलोमीटर तक घसीटा, उसकी दर्दनाक मौत हो गई। अभी पोस्टमार्टम चल रहा है। जो भी उसकी रिपोर्ट आएगी। मैं उम्मीद करता हूं कि चाहें आरोपी कितने भी रसूख वाले क्यों न हों, उन्हें सख्त से सख्त सजा मिलनी चाहिए,फांसी होनी चाहिए।





इधर... परिवार ने पुलिस कार्रवाई पर उठाए सवाल 





मृतक युवती के मामा ने कहा कि मैं पुलिस की कार्रवाई से सहमत नहीं हूं। डीसीपी ने कहा था कि आरोपी लड़कों ने कुछ गलत नहीं किया है। इतना बड़ा हादसा होने के बाद कुछ गलत नहीं किया? ये केस निर्भया से मिलता-जुलता है। हम 100 प्रतिशत कह सकते हैं कि बेटी के साथ गलत हुआ है। स्कूटी कहीं मिली है और बॉडी किसी दूसरी जगह से बरामद की गई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने में देरी लगेगी। इस बीच, कार्रवाई में ढिलाई हो सकती है।







— Swati Maliwal (@SwatiJaiHind) January 1, 2023





दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने किया ट्वीट





हादसे को लेकर दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा है कि दिल्ली के कंझावला में एक लड़की की लाश मिली है। बताया जा रहा है कि कुछ लड़कों ने नशे की हालत में गाड़ी से उसकी स्कूटी को टक्कर मारी और उसे कई किलोमीटर तक घसीटा। ये मामला बेहद भयानक है, मैं दिल्ली पुलिस को हाजिरी समन जारी कर रही हूं। पूरा सच सामने आना चाहिए। मालीवाल ने दिल्ली पुलिस से मामले में दर्ज प्राथमिकी की प्रति मांगी है। इसके साथ ही गिरफ्तार आरोपियों का ब्योरा भी मांगा है. इसके अलावा मृतक की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट की कॉपी की मांग की है।



crime news क्राइम न्यूज Horrific incident in Delhi car dragged girl for four km AAP will encirclement the LG office दिल्ली में खौफनाक वारदात लड़की को कार ने चार​ किमी तक घसीटा LG दफ्तर का घेराव करेगी AAP दिल्ली में लड़की का निर्वस्त्र शव