''मुझे छगन भुजबल को मारने का आर्डर मिला है'', एनसीपी नेता को धमकी देने के मामले में एक गिरफ्तार

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
''मुझे छगन भुजबल को मारने का आर्डर मिला है'', एनसीपी नेता को धमकी देने के मामले में एक गिरफ्तार

Mumbai. महाराष्ट्र सरकार में मंत्री और अजीत खेमे के नेता छगन भुजबल को जान से मारने की धमकी मिली है। ये धमकी उनके दफ्तर में कॉल करके दी गई। धमकी देने वाले शख्स ने भुजबल के ऑफिस में कॉल करके कहा कि उसे भुजबल को मारने का ऑर्डर मिला है। पुलिस ने इस मामले में एक शख्स प्रशांत पाटिल को गिरफ्तार किया है। बताया जा रहा है कि भुजबल के ऑफिस में मौजूद पीए ने फोन को रिसीव किया था। इस दौरान धमकी देने वाले शख्स ने कहा कि उसे भुजबल को जान से मारने का आर्डर मिला है। भुजबल के दफ्तर की ओर से मिली शिकायत पर क्राइम ब्रांच ने जांच शुरू कर दी है। इसके बाद पुलिस ने प्रशांत पाटिल को महाड, पुणे से गिरफ्तार किया गया है।





भुजबल और उनके दफ्तर की सुरक्षा बढ़ाई





पुलिस के अनुसार, आरोपी कोल्हापुर का रहने वाला है। उसने नाशिक से पुणे जाते वक्त भुजबल के दफ्तर में कॉल करके धमकी दी थी। पुलिस के मुताबिक, जब उसने कॉल किया, तब वह शराब के नशे में था। धमकी के बाद भुजबल और उनके दफ्तर की भी सुरक्षा बढ़ा दी गई है। डीसीपी अमोल जेंडे ने प्रशांत पाटिल की गिरफ्तारी की पुष्टि की है।





ये भी पढ़ें...















अजीत पवार खेमे में हैं छगन भुजबल





दो जुलाई को एनसीपी नेता अजीत पवार अपने चाचा शरद पवार से बगावत कर महाराष्ट्र की एकनाथ शिंदे सरकार में डिप्टी सीएम पद की शपथ ली थी। इस दौरान उनके साथ छगन भुजबल समेत 8 विधायकों ने भी मंत्रिपद की शपथ ली। इसके बाद अजीत पवार और शरद पवार के बीच एनसीपी को लेकर जंग छिड़ गई है। दोनों पक्षों ने खुद को असली एनसीपी बताते हुए चुनाव आयोग का दरवाजा खटखटाया है। अजीत पवार का दावा है कि उनके पास 53 में से एनसीपी के 40 विधायकों का समर्थन है।



Threat to Chhagan Bhujbal Threat to Maharashtra government minister Bhujbal belongs to the Ajit group left Sharad Pawar and joined the Maharashtra government police is probing छगन भुजबल को धमकी महाराष्ट्र सरकार के मंत्री को धमकी अजीत गुट के हैं भुजबल शरद पवार को छोड़कर आए हैं महाराष्ट्र सरकार में पुलिस जांच में जुटी