गुड्डू मुस्लिम ने दिया अतीक को धोखा, उसकी सूचना पर ही असद और गुलाम का एनकाउंटर, आखिरी क्षणों में अशरफ यही बता रहा था!

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
गुड्डू मुस्लिम ने दिया अतीक को धोखा, उसकी सूचना पर ही असद और गुलाम का एनकाउंटर, आखिरी क्षणों में अशरफ यही बता रहा था!

PRAYAGRAJ. माफिया डॉन अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की हत्या के बाद सबसे ज्यादा जिस शख्स की चर्चा हो रही है वो है अतीक का शूटर गुड्डू मुस्लिम। दरअसल, अशरफ ने गोली लगने से पहले जो आखिरी शब्द कहे थे वो था..."मैं बात ये है कि गुड्डू मुस्लिम... (मुख्य बात यह है कि गुड्डू मुस्लिम...)। आखिर अशरफ मीडिया के सामने गुड्डू मुस्लिम के बारे में क्या बताना चाहता था और सबसे बड़ा सवाल की उसका नाम लेते ही सरेआम उसे और अतीक को गोलियों से भून दिया गया। इसके बाद ये चर्चा जोरों से हो रही है कि गुड्डू मुस्लिम ने ही अतीक और अशरफ को अंतिम समय में धोखा दिया था। जिसके चलते पहले झांसी में अतीक के बेटे असद और शूटर मोहम्मद गुलाम का एनकाउंटर हुआ। यह भी अंदाजा लगाया जा रहा है कि गोली लगने से पहले अशरफ यही बात बताना चाहता था।





असद-गुलाम के एनकाउंटर के बाद चर्चा में आया शूटर गुड्डू मुस्लिम का नाम





चर्चा है कि अशरफ यही बात कहना चाहता था, उससे ठीक पहले उसे गोली मार दी गई। गुड्डू की सूचना पर एसटीएफ ने असद और गुलाम को मार गिराया था? जिस दिन असद और गुलाम का एनकाउंटर हुआ, उसी दिन से अफवाह उड़ रही है कि पुलिस ने गुड्डू मुस्लिम को पकड़ लिया। 





तब उड़ी गुड्डू मुस्लिम के डबल क्रास की अफवाह





उसके कभी झांसी, कभी अजमेर और कभी नासिक में होने की बात कही गई। गुड्डू मुस्लिम के डबल क्रास करने की अफवाह उस दिन से उड़ी जिस दिन अतीक और अशरफ की हत्या हुई थी। काल्विन अस्पताल में 15 अप्रैल की रात मीडियाकर्मियों ने अतीक और अशरफ से पूछा था कि वे असद के जनाने में क्यों नहीं गए। अतीक ने उत्तर दिया कि ‘नहीं जाने दिया गया नहीं गए’। इसके ठीक बाद अशरफ बोला कि ‘बात यह है कि गुड्डू मुस्लिम’। इस शब्द के बाद ही पहले अतीक के सिर में गोली मारी गई फिर अशरफ के सिर में गोली मार दी गई।





कितना खतरनाक है गुड्डू मुस्लिम





गुड्डू मुस्लिम उमेश पाल की हत्या में नामित 10 लोगों में से एक है। जो 2005 में बसपा विधायक राजू पाल की हत्या का गवाह था, जिसमें अतीक अहमद आरोपी था। 10 में से छह - माफिया अतीक अहमद और उससे जुड़े पांच अन्य - मारे गए हैं और गुड्डू मुस्लिम अब तक पुलिस की पकड़ से बच रहा है। फरवरी में उमेश पाल की दिनदहाड़े हत्या के वायरल हो रहे वीडियो में मोटरसाइकिल पर सवार होकर उसे बम फेंकते हुए देखा गया था। वीडियो के कारण ही एफआईआर में उसका नाम आया।





उमेश हत्याकांड में गुड्डू मुस्लिम शामिल





यूपी एसटीएफ के प्रमुख अमिताभ यश ने बताया है कि गुड्डू मुस्लिम, जिसका नाम माफिया अतीक अहमद की हत्या में सामने आया है। अतीक अहमद के गिरोह का सबसे खतरनाक अपराधी है। एसटीएफ प्रमुख ने बताया है कि अतीक अहमद के गिरोह से सभी फरार अपराधियों में, गुड्डू मुस्लिम सबसे खतरनाक है। मैंने उसे 1999 में गिरफ्तार किया था, जब वह ड्रग्स की तस्करी कर रहा था, लेकिन अतीक के वकीलों की मदद से उसे जमानत मिल गई थी। वह बम बनाने में माहिर है। जब उमेश पाल की हत्या हुई, तो मैंने उसे (गुड्डू मुस्लिम) सीसीटीवी में आसानी से पहचान लिया था।





गुड्डू मुस्लिम बम विशेषज्ञ है





एसटीएफ प्रमुख ने बताया कि वह एक पेशेवर अपराधी है और उसे पकड़ा जाना चाहिए। वह चलते-फिरते बम बना सकता है। जब तक उसे गिरफ्तार नहीं किया जाता। वह एक बड़ा खतरा बना हुआ है। गुड्डू मुस्लिम को बम विशेषज्ञ कहा जा सकता है। रिपोर्टों के अनुसार, लोगों को मारने के लिए वह बंदूक का इस्तेमाल करने के बजाय बम फेंकना पसंद करता है। वह अतीक अहमद के साथ तब से काम कर रहा है जब उसने गुड्डू को जेल से बाहर निकाला था।







 



Ateeq murder case अतीक मर्डर केस Ateeq Ahmed Murder Mafia Don Ateeq Ahmed Guddu Muslim Information Ateesh Ashraf Murder अतीक अहमद मर्डर माफिया डॉन अतीक अहमद गुड्डू मुस्लिम की सूचना अतीश अशरफ हत्या