खटपट की खबरों के बीच हार्दिक पांड्या और नताशा का तलाक

हार्दिक और नताशा ने लॉकडाउन के दौरान मई 2020 कोर्ट मैरिज की थी। 30 जुलाई 2020 में दोनों माता-पिता बने। उनके घर बेटा हुआ, जिसका नाम अगस्त्य है। नताशा और पंड्या ने फरवरी 2023 में हिंदू और ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज से शादी रचाई थी।

Advertisment
author-image
Pratibha ranaa
New Update
 पांड्या- नताशा
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने लंबी कॉन्ट्रोवर्सी के बाद पत्नी नताशा के साथ डिवोर्स की खबरों पर मुहर लगा दी है। दोनों ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट कर तलाक की जानकारी शेयर की है। हार्दिक और नताशा ने चार साल की शादी और एक बेटे के बाद अपने अपने रास्ते अलग किए हैं।

मई 2020 में कोरोना में शादी की थी

हार्दिक पांड्या और नताशा की लव स्टोरी की शुरुआत मुंबई में एक पार्टी के दौरान शुरू हुई थी। यहां दोनों की पहली बार मुलाकात हुई और दोनों दोस्त बन गए। इसके बाद दोनों काफी समय साथ में बिताने लगे।

बता दें कि हार्दिक पांड्या और नताशा ने मई 2020 में कोरोना में कोर्ट मैरिज की थी। शादी से पहले ही नताशा प्रेगनेंट थीं। इसके बाद फरवरी 2023 में हिंदू और ईसाई दोनों ही रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। 

हार्दिक और नताशा की लव स्टोरी 

नताशा से पहले हार्दिक का नाम कई मॉडल और एक्ट्रेस के साथ जुड़ा था। हालांकि, हार्दिक ने इन सभी का खंडन किया था। इसके बाद एक नाइट क्लब में हार्दिक की मुलाकात नताशा स्टैनकोविच से हुई। नताशा तब नहीं जानती थीं कि हार्दिक क्रिकेटर हैं।

हार्दिक ने खुद इस कहानी के बारे में बताया था। उन्होंने कहा था- नताशा को कोई अंदाजा नहीं था कि मैं कौन हूं। हमने एक- दूसरे से बातचीत की और धीरे-धीरे करीब आए। जहां हम मिले थे वहां उसने मुझे हैट में देखा था। हार्दिक पांड्या ने 31 मई 2020 को नताशा स्टेनकोविक से शादी की, उसी साल उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया और उसका नाम अगस्त्य रखा। 

पहले भी वायरल हुई थी डिवोर्स की खबरें

सोशल मीडिया पर काफी समय से हार्दिक और पत्नी नताशा के डिवोर्स की खबरें चल रही थी। कहा जा रहा था कि दोनों के बीच सबकुछ ठीक नहीं चल रहा है। 

नताशा ने इंस्टाग्राम अकांउट की प्रोफाइल बदली

हार्दिक पांड्या अपनी पत्नी के साथ खटकते रिश्तों की अफवाहों को लेकर सुर्खियां बटोर रहे थे। हार्दिक पांड्या की पत्नी नताशा स्तांकोविक ने कुछ महीने पहले अपने इंस्टाग्राम अकांउट की प्रोफाइल बदल ली थी। इसके बाद से ही सोशल मीडिया पर लोग दोनों के रिश्ते में दरार का अंदाजा लगा रहे थे।

हार्दिक ने नताशा को बर्थडे विश का पोस्ट नहीं किया

बता दें, नताशा ने अपने इंस्टाग्राम से पति हार्दिक का सरनेम हटाकर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी। दोनों के रिश्तों की में खटास की बात इसलिए भी लोगों के मन में आई थी क्योंकि 4 मार्च को नताशा स्तांकोविक ने अपना 32वां जन्मदिन मनाया था। लेकिन इस दौरान हार्दिक पंड्या ने उनके लिए बर्थडे विश का पोस्ट भी शेयर नहीं किया। इसके बाद से भी फैन्स को दोनों के रिश्ते को लेकर काफी शक हुआ था। 

नताशा ने हार्दिक के साथ की तस्वीरें सोशल मीडिया से हटाई

नताशा ने अपने पति के साथ की कुछ तस्वीरें भी सोशल मीडिया से डिलीट कर दी थी। सिवाय उस तस्वीर के जिसमें अगस्त्य उनके साथ हैं। 

आईपीएल में हार्दिक को चीयर करते नहीं देखा गया

दोनों के रिश्तों में खटास की बात इसलिए भी लोगों के मन में आई था क्योंकि जब आईपीएल 2024 के दौरान नताशा स्तांकोविक को एक भी मैच में अपनी पति हार्दिक पंड्या को चीयर करते हुए नहीं देखा गया, जबकि पिछले कई सीजन में उन्हें स्टैंड्स में देखा गया था। इसके साथ ही एक सवाल यह भी खड़ा हुआ था कि नताशा ने आईपीएल में हार्दिक के डाउनफॉल को लेकर कोई पोस्ट भी नहीं किया और न ही नताशा हार्दिक के साथ किसी मैच में दिखीं।

pratibha rana

thesootr links



  द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

 

 

 

Hardik Pandya Divorce Hardik Pandya Hardik- Natasa Divorce Natasa Stankovic