गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में मिला हिडन कैमरा, लड़कियों के सैकड़ों अश्लील वीडियो लीक

गर्ल्स हॉस्टल में हिडन कैमरा मिलने की घटना के बाद कॉलेज में जमकर विरोध प्रदर्शन किया गया। छात्राओं ने आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
एडिट
New Update
hiddan camera news
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Hidden Camera in Girls Hostel Washroom : महिलाएं सुनसान सड़क के साथ- साथ अब अपने कमरे की बाथरूम में भी सुरक्षित नहीं हैं। सड़क पर घूरने वाले मनचलों की आंखें अब उनके बाथरूम तक पहुंच गई हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, हॉस्टल में रहने वाली छात्राओं का कहना है। दरअसल, हॉस्टल के रूम की बाथरूम में हिडन कैमरा मिला है। ये कैमरा गर्ल्स हॉस्टल की बाथरूम तक कैसे पहुंचा इसकी जांच पुलिस कर रही है। कयास लगाए जा रहे हैं कि हॉस्टल से भी कोई व्यक्ति इस कृत्य में शामिल हो सकता है। कुछ दिनों पहले एक कॉफी आउटलेट के वॉशरूम में भी हिडन कैमरा मिला था। इस मामले में कैफे का कर्मचारी ही आरोपी निकला था।

300 से भी ज्यादा आपत्तिजनक वीडियो

दरअसल, गर्ल्स हॉस्टल में पढ़ने के लिए रहने वाली छात्राओं के बाथरूम में हिडन कैमरा पकड़ाया है। इस हिडन कैमरे की सहायता से आरोपी ने 300 से भी ज्यादा आपत्तिजनक वीडियो रिकॉर्ड किए हैं। फिलहाल पुलिस ने इस घटना को गंभीरता से लेते हुए मामले की गहन जांच शुरू कर दी है। इसके अलावा आरोपी पर सख्त से सख्त कार्रवाई करने की बात कही है। ये पूरा मामला आंध्र प्रदेश का है।

छात्र- छात्राओं ने किया विरोध प्रदर्शन

हिडन कैमरे की घटना के बाद आंध्रप्रदेश के एसआर गुडलवल्लेरू इंजीनियरिंग कॉलेज के छात्र-छात्राओं ने जमकर विरोध प्रदर्शन किया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार हॉस्टल की कई छात्राओं को न्याय के लिए नारेबाजी की है। साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई और कैंपस में महिलाओं की सुरक्षा उपायों की भी मांग की जा रही है।  

लैपटॉप से मिले अश्लील वीडियो

पुलिस ने बताया कि आरोपी की पहचान विजय के रूप में हुई है। आरोपी विजय इसी कॉलेज का छात्र था। छानबीन करने पर उसके लैपटॉप से लगभग 300 से ज्यादा अश्लील वीडियो मिले हैं। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार पुलिस को शक है कि उसने वीडियो अन्य छात्रों को भी बेचे हैं। हालांकि विजय की गिरफ्तारी को लेकर स्थिति साफ नहीं हो सकी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। 

हिडन कैमरा का दूसरा केस 

इससे पहले भी बेंगलुरु के एक कैफे थर्ड वेव कॉफी के वॉशरूम में कैमरा मिला था। आरोपी उसी कैफे में काम करता था। आरोपी ने वॉशरूम के एक स्टॉल में स्मार्टफोन का कैमरा शुरू कर छिपा दिया था।

ये खबर पढ़िए ...कॉफी शॉप के लेडीज वॉशरूम में लगा था हिडन कैमरा, चेक किया तो मिली दो घंटे की वीडियो रिकॉर्डिंग

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Bengaluru Coffee House Hidden Camera Hidden Camera in Girls Hostel Washroom Hidden Camera बाथरूम में हिडन कैमरा girls obscene video लड़कियों का अश्लील वीडियो Hindi News गर्ल्स हॉस्टल में हंगामा hindi news today