हैंड्सफ्री छाता : बारिश से बचने का ये तरीका देखकर आनंद महिंद्रा भी हुए फैन, बोले- वाह चतुर...

शख्स बारिश में छाता लेकर बाहर निकला है, लेकिन उसने छाते को नहीं पकड़ा है। इस हैंड्सफ्री छाते की जुगाड़ देखकर उद्योगपति आनंद महिंद्रा गदगद हो गए। शख्स की तारीफ में उनके मुहं से निकला वाह ...। 

Advertisment
author-image
Deeksha Nandini Mehra
New Update
हैंड्सफ्री छाता
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

जुगाड़ करके काम करने वालों से दुनिया भरी पड़ी है। ऐसे ही एक जुगाड़ू शख्स का वीडियो देखकर उद्योगपति आनंद महिंद्रा (Industrialist Anand Mahindra) खुश हो गए। आनंद महिंद्रा ने उस शख्स की तारीफ करते हुए उसके वीडियो को अपने X अकाउंट पर भी शेयर किया।

इसके बाद से सोशल मीडिया पर वो वीडियो और उसकी ट्रिक काफी वायरल हो रही है। आइए जानते हैं आखिर क्या था उस वायरल वीडियो में जिसे देखकर आनंद महिंद्रा शख्स की तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पाए। 

आनंद महिंद्रा ने बोले  'चतुर'

दरअसल, सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में हैरान करने वाली बात ये थी कि शख्स के दोनों हाथ खाली थे, क्योंकि छाता पकड़ने की जरूरत नहीं थी। आनंद महिंद्रा ने अपने आधिकारिक X अकाउंट पर एक वीडियो साझा किया है।

शख्स का वीडियो साझा का आनंद महिंद्रा ने पोस्ट में लिखा कि 'इस मानसून में मुंबई में लगातार बारिश देखने को मिल रही है।' हमारी पसंद के हिसाब से यह उतना भारी नहीं है। ‘पहनने योग्य’ छाते के बारे में सोचना एक अच्छा विचार हो सकता है। चतुर…

क्या है वायरल वीडियो में 

शख्स ने छाते को  कपड़े टांगने वाले दो हैंगर से जोड़ लिया था। हैंगर को आसानी से स्कूल बैग की तरह कंधे पर लटकाया था। इससे छाते को पकड़ने की जरूरत नहीं थी। आसानी से उसने अपने हाथ में सामान भी पकड़ लिया और छाते को पकड़ने की जरूरत ही नहीं पड़ी। इस आइडिया को देखने के बाद आनंद महिंद्रा गदगद हो गए और शख्स का वीडियो अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर कर दिया।

वीडियो पर लोगों के कमेंट्स 

एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि क्यों ना आप महिंद्रा छाता बनाना शुरू कर दें। एक ने लिखा कि आनंद महिंद्रा जी ऐसे जुगाड़ वाले वीडियो खोजने में सबसे आगे हैं।

एक ने लिखा कि अगर ये छाता भारत में आ गया तो बारिश में चलते समय व्लॉगिंग भी कर सकते हैं। एक ने लिखा कि एक हवा का झोंका आयेगा ना तो सारा जुगाड़ उड़ जाएगा।

thesootr links

 सबसे पहले और सबसे बेहतर खबरें पाने के लिए thesootr के व्हाट्सएप चैनल को Follow करना न भूलें। join करने के लिए इसी लाइन पर क्लिक करें

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

हैंड्सफ्री छाता | हैंड्सफ्री छाते का वीडियो वायरल | handsfree umbrella goes viral 

Anand Mahindra हैंड्सफ्री छाता वीडियो वायरल handsfree umbrella goes viral हैंड्सफ्री छाते का वीडियो वायरल आनंद महिंद्रा