आज इन राशि वालों पर होगी धनवर्षा और इन्हें रहना होगा सावधान

आज आपके सितारे क्या कह रहे हैं। वैदिक ज्योतिष शास्त्र में कुल 12 राशियों का वर्णन किया गया है। हर राशि का स्वामी ग्रह होता है। ग्रह-नक्षत्रों की चाल से राशिफल का आकलन किया जाता है।

author-image
Rahul Garhwal
New Update
Horoscope of 12 April the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

Horoscope

BHOPAL. आज आपकी राशि क्या कह रही है। क्या आज आप पर धनवर्षा होगी या आपको सावधान रहना होगा। ये जानने के लिए पढ़िए आपका राशिफल...

मेष

समय अच्छा है। आपके बिगड़े काम बनेंगे और आपको भविष्य की प्लानिंग पर काम करने का मौका मिलेगा। आप किसी महत्वपूर्ण कार्य पर अपना ध्यान केंद्रित रखने में सफल रहेंगे।

वृष

आर्थिक समृद्धि का समय है। आपके पास कई ऐसे मौके आ रहे हैं, जब आप आप अपनी लाइफ में पैसा कमा सकते हैं। किसी वित्तीय पहल से बेहतरीन रिटर्न की उम्मीद की जा सकती है। ये उन लोगों के लिए एक अच्छा दिन है जो हासिल करना और जीतना चाहते हैं।

कर्क

सोशलाइज होने का दिन है। इस समय समाज में कार्य करें और दूसरों के साथ बातचीत करने के लिए समय निकाल सकते हैं। दिन अनुकूल रहेगा।

 

मिथुन

आज हेल्थवाइज अच्छा दिन है। आज अपनी पसंद का खाना ना खाना और हेल्दी भोजन करना आपके स्वास्थ्य के लिए वरदान साबित हो सकता है। परिवार का कोई युवा शैक्षणिक मोर्चे पर आपको गर्व का अनुभूति करा सकता है।

सिंह

ये समय उन्नति कराने वाला है। ऑफिस में आपके प्रमोशन का समय है। आपके लिए एक से बढ़कर एक मौके आ रहे हैं, जिनका आपको लाभ उठाना है। व्यर्थ के क्रोध से बचें। किचन में काम करते वक्त सावधान रहें। 

कन्या

आज आपके लिए समय अच्छा है। आपको शैक्षिक कार्यों के सुखद परिणाम मिलेंगे। नौकरी में तरक्की के अवसर मिलेंगे। ऑफिस में कुछ बदलाव की उम्मीद कर सकते हैं। 

तुला

आज का दिन अच्छा बीतेगा। मन में प्रसन्नता का भाव रहेगा। विद्यार्थियों के लिए सफलता के नए रास्ते खुलेंगे। व्यापारियों पर धनवर्षा होगी। माता-पिता का आशीर्वाद बना रहेगा। नवाचार के लिए अच्छा समय है।

वृश्चिक

ये दिन लंबी यात्रा के लिए आदर्श लग रहा है और आपको इससे वर्किंग और पर्सनल लाइफ में बैलेंस करने में मदद मिलेगी। पॉजिटिव सोच आपके दिन को पॉजिटिव बना देगी।

धनु

दिन अच्छा बीतेगा। वित्तीय मोर्चा स्थिर रहेगा, क्योंकि आप फिजूलखर्ची पर अंकुश लगाने में सफल होंगे। आपको उपहार मिल सकता है और नौकरी के रास्ते खुलेंगे।

मकर

मन प्रसन्न रहेगा। स्वास्थ्य को बढ़ावा देने के लिए फिटनेस से संबंधित एक अच्छा विकल्प चुना जा सकता है। नौकरी में अफसरों का सहयोग मिलेगा। तरक्की के अवसर मिलेंगे।

कुंभ

करियर के मोर्चे पर आगे देखने का ये बिल्कुल सही समय है। आय में वृद्धि होगी। जीवनसाथी की हेल्थ का ध्यान रखें। अच्छी योजना और समझदारी भरा बजट आपको छुट्टियों का भरपूर आनंद लेने में मदद करेगा।

मीन

सामाजिक मोर्चे पर कोई कार्यक्रम आपका मनोरंजन करेगा। मन प्रसन्न रहेगा। शैक्षिक कार्यों में मन लगेगा। किसी मित्र का आगमन हो सकता है।

Horoscope for 12 April | Friday Horoscope | 11 अप्रैल का राशिफल | शुक्रवार का राशिफल

Horoscope राशिफल Friday Horoscope शुक्रवार का राशिफल 11 अप्रैल का राशिफल Horoscope for 12 April