आज इन राशि के जातकों को मिलेगा किस्मत का साथ और इन्हें करना पड़ेगा विरोध का सामना, जानिए कौनसी हैं वो राशियां

author-image
Rahul Garhwal
New Update
आज इन राशि के जातकों को मिलेगा किस्मत का साथ और इन्हें करना पड़ेगा विरोध का सामना, जानिए कौनसी हैं वो राशियां

BHOPAL. आज आपकी राशि क्या कहती है। क्या आपको किस्मत का साथ मिलेगा या फिर विरोध का सामना करना पड़ेगा। पढ़िए आपका राशिफल...

मेष

धार्मिक आयोजन का हिस्सा बनेंगे। कुछ लॉन्ग डिस्टेंस रिलेशनशिप में तकरार बढ़ेगी, लेकिन आपकी लव लाइफ अच्छी रहेगी। आपको जॉब इंटरव्यू में सफलता मिलेगी। बिजनेसमैन व्यापार के नए आइडिया लॉन्च करेंगे। इस सप्ताह आपका आर्थिक पक्ष मजबूत रहेगा और स्वास्थ्य भी अच्छा रहेगा। धन के मामले में आप बहुत भाग्यशाली रहेंगे। धन का स्त्रोत खुले रहेंगे। कुछ जातकों की आय में बढ़ोत्तरी होगी। लाइफस्टाइल में सुधार होगा।

वृषभ

आज आप आत्मविश्वास और पॉजिटिविटी से अच्छा काम करेंगे। तरक्की के नए अवसर मिलेंगे। हालांकि, प्रोफेशनल लाइफ में ज्यादा स्ट्रेस ना लें। कार्यक्षेत्र की चुनौतियों और बाधाओं को पार करने के लिए खुद पर भरोसा रखें। परिस्थिति में ढल जाना ही आपका एक विशेष गुण हैं। आज आपकी आर्थिक स्थिति बेहतर होगी। तरक्की के नए अवसर मिलेंगे। धार्मिक आयोजन में शामिल होंगे।

मिथुन

अपने लाइफ में नए लोगों का स्वागत करने के लिए तैयार रहें। आज आपको किसी के प्रति प्यार का एहसास होगा। आज आप उन्हें प्रपोज भी कर सकते हैं और आपको पॉजिटिव फीडबैक भी मिलेगा। नवविवाहित जातक आज जीवनसाथी संग अच्छे पल बिता सकते हैं। आज आप आर्थिक रूप से संपन्न रहेंगे। इस धन का उपयोग आप म्यूचुअल फंड या स्टॉक मार्केट में निवेश कर सकते हैं। कार्यस्थल पर विरोध हो सकता है।

कर्क

आपकी लव लाइफ प्यार और खुशियों से भरपूर रहेगी। साथी संग आपका बंधन मजबूत होगा। कार्यक्षेत्र में परिवर्तनों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन यह बदलाव तरक्की के मार्ग सुनिश्चित करेंगे। आर्थिक स्थिति भी अच्छी रहेगी। ऐसी एक्टिविटीज में शामिल हों, जो आपको मानसिक रूप से स्वस्थ रखने में मदद करें। धन-संपन्नता के अप्रत्याशित अवसर मिलेंगे। नए अवसरों की तलाश करें, जिससे आय में वृद्धि की संभावना हो।

सिंह

रोमांस से जुड़ी दिक्कतों को पॉजिटिविटी के साथ सुलझाने का प्रयास करें। आपको रिश्तों में काफी परिवर्तन देखने को मिलेगा। दिन के दूसरे भाग में शादी तय करने का अच्छा समय रहेगा। मिथुन राशि के सिंगल जातकों को किसी व्यक्ति के प्रति दिलचस्पी बढ़ सकती है, जिसके लिए आप सीरियस हो सकते हैं। इंटरव्यू देने वालों को सफलता प्राप्त होगी।

कन्या

लव लाइफ में अधिक धैर्य रखने की जरूरत है। मिथुन राशि के कुछ जातक बातचीत के दौरान अपना आपा खो सकते हैं, जिससे मुश्किलें अधिक बढ़ सकती हैं। कार्यस्थल पर समझदारी से काम करें और ऑफिस पॉलिटिक्स से बचें। साथी ही किसी से ऑफिस गॉशिप डिस्कस ना करें। कुछ लोगों को फंड प्राप्त करने में संघर्ष करना पड़ेगा।

तुला

आज आपका दिन अच्छा बीतेगा। विद्यार्थियों के लिए आज का दिन ठीक-ठाक रहेगा। सरकारी नौकरी करने वालों को कार्यस्थल पर नए अवसर मिलेंगे। सेहत के मामले में आप खुदको फिट महसूस करेंगे। नवविवाहित लोगों के लिए आज का दिन बेहतरीन रहेगा। बिजनेस से जुड़े लोगों को फायदा होने के आसार हैं।

वृश्चिक

सिंगल जातक किसी आकर्षक व्यक्ति के प्यार में पड़ सकते हैं। जो लोग रिलेशनशिप में हैं वह रिश्ते में एक नई गहराई महसूस करेंगे। बातचीत से साथी संग आपका रिश्ता बेहतर होगा। साथी से अपने सपनों के बारे में साझा करें। आपसी तालमेल से आप दोनों अपने भविष्य को सुनहरा बना सकते हैं। कार्यक्षेत्र में कई उत्साह लाने वाले परिवर्तन आएंगे। अपने बौद्धिक कौशल और नवीन विचारों का उपयोग सहकर्मियों और उच्चाधिकारियों को इंप्रेस करने के लिए इस्तेमाल करें। निवेश करने का फैसला लेते समय खुद पर भरोसा रखें।

धनु

यह अपने टैलेंट, नई खोज करने और अपनी क्षमता का प्रदर्शन करने का समय है। अपने आप पर भरोसा रखें। यह समय आपको अप्रत्याशित अवसरों की ओर ले जाएंगी। यह दिन आपको आर्थिक उन्नति के रास्तों पर मार्गदर्शन करेगा। अपने स्वास्थ्य पर अधिक ध्यान दें। ऐसी एक्टिविटीज में शामिल हों, जो मेंटल हेल्थ को बढ़ावा दें। आप मेडिटेनशन कर सकते हैं या डायरी लिख सकते हैं।

मकर

आज आप की नए लोगों से मुलाकात हो सकती हैं, जिसके साथ आपकी रिलेशनशिप की शुरुआत हो सकती है। कार्यक्षेत्र में चुनौतियों का सामना करना पड़ेगा, लेकिन आपको इससे बाहर निकलने की कोशिश करना पड़ेगा। आज निवेश के अच्छा दिन है। अपने स्वास्थ्य का ध्यान रखें। हालांकि स्वास्थ्य को लेकर ज्यादा चिंता करने की जरूरत नहीं है। आय के कई स्त्रोतों से धन लाभ हो सकता है।

कुंभ

मार्केटिंग, सेल्स पर्सन आज काम के सिलसिले में यात्रा कर सकते हैं और कुछ हेल्थकेयर प्रोफेशनल्स को विदेश जाना पड़ सकता है। ऑफिस पॉलिटिक्स का प्रभाव आप पर भी पड़ सकता है, सुनिश्चित करें कि आप इससे खुद को दूर रखेंगे। आप गोल्ड और डायमंड में निवेश कर सकते हैं। कुछ जातक ऑनलाइन लॉटरी में अपनी रुचि दिखा सकते हैं।

मीन

अपने जीवन में नए व्यक्ति का स्वागत करने के लिए तैयार रहें। मिथुन राशि के सिंगल जातक की किसी खास व्यक्ति से मुलाकात संभव है। सप्ताह के मध्य तक आप प्रपोज कर सकते हैं। आपको अच्छा रिस्पॉन्स मिलेगा। प्रोफेशनल लाइफ में आप ऊर्जा और उत्साह से भरपूर रहेंगे। खुद को साबित करने के लिए आपको कुछ नई जिम्मेदारियां मिलेंगी और आप सभी काम को डेड लाइन से पहले पूरा करने में सक्षम होंगे। आर्थिक मामलों में सावधानी बरतें।

Monday Horoscope सोमवार का राशिफल Today horoscope आज का राशिफल 22 january horoscope 22 जनवरी का राशिफल