बहराइच में सनसनीखेज घटना, सुहागरात के दिन पति पत्नी की मौत, सुबह बेड पर मिले दोनों शव

author-image
Vikram Jain
एडिट
New Update
बहराइच में सनसनीखेज घटना, सुहागरात के दिन पति पत्नी की मौत, सुबह बेड पर मिले दोनों शव

BAHRAICH. उत्तर प्रदेश के बहराइच में शादी की खुशियां उस वक्त मातम में बदल गई जब ब्याह कर आई हुई बहू और बेटे की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हो गई, पति पत्नी दोनों सुहागरात मनाने के लिए कमरे में गए हुए थे। अगले दिन सुबह दोनों के शव बिस्तर में मिले जिसके बाद घर में चीख-पुकार मच गई। यह सनसनीखेज घटना कैसरगंज थाना क्षेत्र के गोडहिया नंबर 4 गांव में हुई। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों के शव को कब्जे में लेते हुए पोस्टमार्टम के लिए भेजा।





खाना खाने के बाद कमरे में गए थे पति पत्नी





गोडहिया नंबर 4 गांव के रहने वाले प्रताप पुत्र सुंदरलाल (22 साल) की शादी 30 मई को को मंगल मेला गोडहिया नंबर 3 की रहने वाली पुष्पा पुत्री परशुराम( 20 साल) के साथ शादी हुई थी। 31 मई की शाम को प्रताप अपनी ससुराल गोडहिया नंबर 3 से अपनी पत्नी पुष्पा को विदा कर अपने गांव लेकर आया। नई बहू के घर में आने पर प्रताप के घर में खुशियां से भरा माहौल था। बहू के आगमन से खुश महिलाएं मंगल गीत गाकर खुशियां मना रही थीं। मेहमान भी घर में थे। शाम को ही नव विवाहित जोड़ा भोजन करने के बाद सुहागरात मनाने के लिए अपने कमरे में चला गया। जब गुरूवार (1 जून) की सुबह देर तक कमरे का दरवाजा नहीं खुला तो घर को लोगों ने दोनों को आवाज दी कोई जवाब नहीं मिला तो प्रताप का छोटा भाई श्यामू खिड़की से कूदकर कमरे में गया। वहां बिस्तर पर प्रताप और पुष्पा के शव देखकर उसके होश उड़ गए। फिर उसने बंद दरवाजे की कुंडी खोली। इसके बाद घर के सदस्य कमरे में आए हुए दोनों के शव देखकर घर में कोहराम मच गया।







  • ये भी पढ़े... 







उत्तराखंड के CM पुष्कर सिंह धामी की सुरक्षा में तैनात गार्ड ने खुद को मारी गोली, मौत, जानें क्यों था परेशान





दोनों की शादी घर वालों की मर्जी से हुई थी





पुलिस ने घटनास्थल की जांच करते हुए दोनो शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। साथ ही मामले की जांच शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद मौत के कारणों का खुलासा हो सकेगा। जिले के एसपी प्रशांत वर्मा के मुताबिक, दोनों की शादी घर वालों की मर्जी से हुई थी। दोनों परिवार किसी भी प्रकार के दबाव की बात से इनकार कर रहे हैं। वहीं लड़की पक्ष के ग्राम प्रधान बलराम यादव का कहना है कि दोनों की मौत संदिग्ध लग रही है। लड़की के भाई दिनेश यादव जांच की मांग की है। 



Bahraich incident death of newly married couple mourning over marriage bodies found in room बहराइच की घटना नवदंपति की मौत शादी पर पसरा मातम कमरे में मिले शव