आईएमएफ चीफ ने एआई से बताया 40% नौकरियां जाने का खतरा और सचिन तेंदुलकर के डीपफेक का शिकार होने सहित सोमवार की बड़ी खबरें

author-image
The Sootr
New Update
आईएमएफ चीफ ने एआई से बताया 40% नौकरियां जाने का खतरा और सचिन तेंदुलकर के डीपफेक का शिकार होने सहित सोमवार की बड़ी खबरें

भोपाल. आईएमएफ चीफ ने एआई से बताया 40% नौकरियां जाने का खतरा, बिहार में 3 लोगों को पीट-पीटकर हत्या और सचिन तेंदुलकर के डीपफेक का शिकार होने सहित सोमवार की बड़ी खबरें.....

सचिन तेंदुलकर हुए डीपफेक का शिकार

पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर डीपफेक का शिकार हुए हैं। उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे एक गेमिंग ऐप को प्रमोट करते नजर आ रहे हैं। सचिन ने कहा है कि ये वीडियो नकली है।

फ्रांस में विदेशी इमामों की एंट्री पर बैन

पहले से मौजूद इस्लामी धर्मगुरुओं को उनके देश भेजा जाएगा; नया कानून कट्टरता के खिलाफ सख्त कदम।

अकेले लोकसभा चुनाव लड़ेगी बीएसपी

बसपा सुप्रीमो मायावती ने अपने 68वें जन्मदिन 15 जनवरी को साफ कर दिया है कि 2024 का लोकसभा चुनाव पार्टी अकेले ही लड़ेगी। किसी गठबंधन या पार्टी के साथ गठबंधन नहीं करेगी।

आईएमएफ चीफ ने एआई से बताया 40% नौकरियां जाने का खतरा

अंतरराष्ट्रीय मुद्रा कोष की प्रमुख क्रिस्टलीना जॉर्जीवा का कहना है कि आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस से विकसित देशों की 60% और वैश्विक स्तर पर करीब 40 प्रतिशत नौकरियों पर खतरा होगा।

बिहार में 3 लोगों को पीट-पीटकर हत्या

बिहार के औरंगाबाद में सोमवार शाम कार सवार युवकों ने दुकान के सामने गाड़ी खड़ी कर दी, मना करने पर इनमें से एक ने दुकानदार की हत्या कर दी। फायरिंग की आवाज सुनकर लोग इकट्‌ठा हो गए और कार सवार दो युवकों की जान ले ली।





आईएमएफ चीफ मायावती बसपा लोकसभा चुनाव फ्रांस में मौलवियों पर रोक सचिन तेंदुलकर सचिन तेंदुलकर डीपफेक सारा तेंदुलकर IMF Chief Mayawati BSP Lok Sabha elections ban on clerics in France Sachin Tendulkar Sachin Tendulkar Deepfake Sara Tendulkar