कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- I.N.D.I.A. संयोजक का सवाल कौन बनेगा करोड़पति जैसा, 10-15 दिन में होगा फैसला

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे बोले- I.N.D.I.A. संयोजक का सवाल कौन बनेगा करोड़पति जैसा, 10-15 दिन में होगा फैसला

NEW DELHI. I.N.D.I.A. गठबंधन का संयोजक कौन होगा ? इस सवाल पर कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे ने कहा कि ये सवाल कौन बनेगा करोड़पति जैसा है। 10-15 दिनों में इंडिया गठबंधन के नेता बैठक करेंगे। इसमें सभी पदों पर नियुक्ति फाइनल कर ली जाएगी। सूत्रों के मुताबिक नीतीश कुमार को संयोजक की जिम्मेदारी दी जा सकती है।

Screenshot 2024-01-07 012100.pngभारत जोड़ो न्याय यात्रा का लोगो और टैगलाइन जारी

खड़गे का पीएम मोदी पर निशाना

पीएम नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए खड़गे ने कहा कि मणिपुर में दुर्भाग्यपूर्ण घटना हुई, लेकिन प्रधानमंत्री वहां नहीं गए। वे राम मंदिर साइट या बीच पर जाते हैं और फोटो सेशन कराते हैं। वे मुंबई या केरल जाते हैं, हर जगह जाते हैं, आप उनकी फोटो हर जगह देख सकते हैं। वे इस तरह फोटो खिंचवाते हैं, जैसे भगवान दर्शन दे रहे हों, लेकिन ये महापुरुष मणिपुर क्यों नहीं जाता?

'हमें सभी के समर्थन की जरूरत'

राहुल गांधी की यात्रा को लेकर खड़गे ने कहा कि राहुल गांधी के नेतृत्व में मणिपुर से शुरू हो रही ये यात्रा देश के सामाजिक, आर्थिक, राजनीतिक और बुनियादी मुद्दों को लेकर निकाली जा रही है। हमें सभी के समर्थन की जरूरत है।

ये यात्रा जन जागृति के लिए है। इस यात्रा के माध्यम से हम गरीबों और समाज के विभिन्न लोगों से जुड़ने का प्रयास करेंगे। कांग्रेस के सभी नेता इसे सफल बनाने के लिए पूरा जोर लगाएंगे। मैं चाहूंगा कि I.N.D.I.A के नेता भी इस यात्रा से जुड़े और सफल बनाएं। उन्होंने इस यात्रा का लोगो और टैगलाइन जारी की।

PM Narendra Modi पीएम नरेंद्र मोदी Mallikarjun Kharge मल्लिकार्जुन खड़गे CONGRESS कांग्रेस India coordinator Nitish Kumar इंडिया संजोयक नीतीश कुमार