न्यूज अपडेट- झारखंड के धनबाद में अस्पताल परिसर में आग, डॉक्टर और पत्नी समेत 6 लोगों की मौत

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
न्यूज अपडेट- झारखंड के धनबाद में अस्पताल परिसर में आग, डॉक्टर और पत्नी समेत 6 लोगों की मौत

NEW DELHI/BHOPAL. झारखंड के धनबाद में 28 जनवरी को बड़ा हादसा हो गया। यहां एक अस्पताल परिसर की रिहायशी इमारत में आग लगने से 6 लोगों की मौत हो गई। जान गंवाने वालों में एक डॉक्टर, उनकी पत्नी, भतीजा और एक अन्य रिश्तेदार शामिल हैं। इसके अलावा डॉक्टर के घर में काम करने वाली एक घरेलू सहायिका की भी जान गई है। 







— ANI (@ANI) January 28, 2023





इजराइल में गोलीबारी, 8 की मौत





इजराइल की राजधानी यरुशलम के बाहरी इलाके नेवे याकोव (Neve Yaakov) स्ट्रीट पर एक पूजा स्थल में 27 जनवरी की रात को गोलीबारी हो गई। इजराइली बचाव सेवा ने बताया कि यरुशलम के पूजा स्थल में गोलीबारी हुई। इस घटना में मरने वालों की संख्या 8 हो गई है और करीब 10 लोग घायल हैं। यह हमला फिलिस्तीन के वेस्ट बैंक में इस्राइली सैनिकों द्वारा नौ लोगों के मारे जाने के एक दिन बाद हुआ है। पुलिस का कहना है कि यह गोलीबारी आतंकी हमला है। उन्होंने कहा कि गोलीबारी 27 जनवरी शाम को पूर्वी यरुशलम के उत्तरी हिस्से में हुई। पुलिस ने कहा कि आतंकी कार से पूर्वी यरुशलम के उत्तरी हिस्से के पड़ोस में एक पूजा स्थल के रूप में इस्तेमाल की जाने वाली इमारत पर पहुंचा और गोलियां चला दीं। पुलिस ने बंदूकधारी का पता लगाया और उसे मार गिराया।





publive-image





खबरें अपडेट हो रही हैं...



 



Main Incidents in India Political News MP India Big Accidents News Updates News in brief भारत की मुख्य घटनाएं एमपी भारत में राजनीतिक खबरें बड़े एक्सीडेंट्स न्यूज अपडेट्स न्यूज ब्रीफ