न्यूज अपडेट- इंदौर के मेदांता अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, मौके पर बीडीएस टीम पहुंची

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
न्यूज अपडेट- इंदौर के मेदांता अस्पताल को बम से उड़ाने की धमकी, मौके पर बीडीएस टीम पहुंची

NEW DELHI/BHOPAL/RAIPUR. इंदौर के विजयनगर चौराहे पर स्थित प्रसिद्ध हार्ट सर्जन डॉ. नरेश त्रेहान के हॉस्पिटल मेदांता को बम से उड़ाने की धमकी मिली है। जिसके बाद अस्पताल परिसर को खाली कराया जा रहा है और मौके पर बीडीएस की टीम पहुंचकर जांच कर रही है। जानकारी के अनुसार रात 8.45 बजे दिल्ली के ग्रुरूग्राम स्थित ऑफिस में फोन गया कि आपके मेदांत अस्पताल को पांच मिनट में बम से उड़ाने जा रहे हैं। इस पर पूछा गया कि हमारी तो बहुत सी ब्रांच है, इस पर सामने वाले ने कहा इंदौर की ब्रांच को। इसके बाद इंदौर सूचना दी गई और पुलिस को सूचना दी गई, इसके बाद खाली कराया जा रहा है। इसके पहले दिल्ली इंटरनेशनल स्कूल को भी बम से उड़ाने का मेल आया था। हालांकि, यह फर्जी साबित हुआ था।





इंदौर में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं पर पुलिस का लाठीचार्ज







— TheSootr (@TheSootr) June 15, 2023





बढ़ती नशाखोरी के विरोध में बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने इंदौर के पलासिया चौराहे पर चक्का जाम कर दिया। जय सियाराम के नारे लगते। पुलिस चारों तरफ पहले मूकदर्शक बनकर काफी देर बैठी रही, फिर बाद में लाठीचार्ज करके कार्यकर्ताओं को तितर-बितर कर दिया।



Main Incidents in India Political News MP India Big Accidents News Updates News in brief भारत की मुख्य घटनाएं एमपी भारत में राजनीतिक खबरें बड़े एक्सीडेंट्स न्यूज अपडेट्स न्यूज ब्रीफ