Advertisment

न्यूज अपडेट- अमरपाटन में आपदा राशि में गबन करने वाले 2 पटवारी सस्पेंड, 12 लाख 94 हजार रुपए की हुई थी हेराफेरी

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
न्यूज अपडेट- अमरपाटन में आपदा राशि में गबन करने वाले 2 पटवारी सस्पेंड, 12 लाख 94 हजार रुपए की हुई थी हेराफेरी

NEW DELHI/BHOPAL/RAIPUR. अमरपाटन में आपदा की राशि गबन मामले में 2 पटवारियों को सस्पेंड कर दिया गया है। कलेक्टर के निर्देश पर अमरपाटन SDM आरती यादव ने पटवारी विनीत रत्नाकर और त्रिलोक सिंह के खिलाफ कार्रवाई की है। दोनों ने हितग्राहियों के खाता नंबर और IFSC कोड बदलकर अपने लोगों को राशि दी थी। करीब 12 लाख 94 हजार रुपए का गबन किया गया था। कलेक्टर ने पूरी राशि ब्याज सहित जमा करा ली है।





BRAHMIN THE GREAT के हिंदी अनुवाद का कवर पेज जारी





भोपाल में IAS नियाज खान ने BRAHMIN THE GREAT के हिंदी अनुवाद का कवर पेज जारी किया है। 30 मई को ये किताब आएगी। IAS नियाज खान ने ट्विटर पर लिखा मैं BRAHMIN THE GREAT के हिंदी अनुवाद का कवर पेज जारी कर रहा हूं। पुस्तक के नायक जूनियर कौटिल्य जो अमेरिका में एक बड़े कंपनी में सीईओ थे, अपना पद छोड़ कर संन्यासी बन जाते हैं, जिनका केवल एक ही मिशन है और वह है ब्राह्मणों को सर्वोच्च सिंहासन पर विराजमान करना। 30 मई को BOOK आएगी।







Advertisment

— Niyaz Khan (@saifasa) May 28, 2023





चंदेरी में 10वीं में फेल होने पर छात्रा ने की खुदकुशी

Advertisment





चंदेरी में 10वीं की परीक्षा में फेल होने की वजह से एक छात्रा अनुष्का ने कुएं में कूदकर अपनी जान दे दी। छात्रा 2 सालों से परीक्षा पास करने की कोशिश कर रही थी, लेकिन दोनों बार फेल हो गई। छात्रा पिता के ड्यूटी जाने के बाद घर से बिना बताए निकली थी। छात्रा की लाश घर से 60 मीटर दूर बने कुएं में मिली है। छात्रा के पिता नगर पालिका में सफाईकर्मी हैं।





IPL फाइनल में गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टक्कर







Advertisment

— IndianPremierLeague (@IPL) May 28, 2023





आईपीएल के फाइनल में आज गुजरात टाइटंस और चेन्नई सुपर किंग्स की टक्कर होगी। शाम 7:30 बजे से मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। आईपीएल के इतिहास में पहली बार गुजरात और चेन्नई की टक्कर फाइनल में होगी। गुजरात पिछले साल भी आईपीएल चैंपियन बनी थी। अहमदाबाद गुजरात टाइटंस का होम ग्राउंड है। यहां उसने 9 मैच खेले हैं, जिसमें से 6 में उसे जीत मिली है। वहीं 3 मैचों में हार का सामना करना पड़ा। वहीं चेन्नई ने इस मैदान पर 3 मैच खेले हैं और तीनों हारे हैं।

Advertisment





सुकमा के चिंतागुफा में व्यापारी की गला रेतकर हत्या, मुखबिरी के शक में माओवादियों ने मारा 





नक्सल प्रभावित सुकमा के चिंतागुफा में नक्सलियों ने गल्ला व्यापारी की हत्या की है। माओवादियों ने यह घटना रात ( 27 मई) करीब आठ बजे की। चिंतागुफा निवासी गणपति सेठिया गल्ला व्यापारी थे। खबरें हैं कि माओवादियों ने यह हत्या मुखबिरी का आरोप लगाकर की है।



Main Incidents in India Political News MP India Big Accidents News Updates News in brief भारत की मुख्य घटनाएं एमपी भारत में राजनीतिक खबरें बड़े एक्सीडेंट्स न्यूज अपडेट्स न्यूज ब्रीफ
Advertisment