अपडेट- उज्जैन में व्यक्ति ने पत्नी-बेटी की चाकू मारकर हत्या की, खुद को भी घोंपा; बलौदाबाजार में एक्सीडेंट में 1 की मौत

author-image
Atul Tiwari
एडिट
New Update
अपडेट- उज्जैन में व्यक्ति ने पत्नी-बेटी की चाकू मारकर हत्या की, खुद को भी घोंपा; बलौदाबाजार में एक्सीडेंट में 1 की मौत

NEW DELHI/BHOPAL/RAIPUR. माफिया अतीक को साबरमती जेल वापस ले जाया जा रहा है। साबरमती वापस जाते समय चित्रकूट की पुलिस लाइन में अतीक अहमद का काफिला रुका तो उसने पत्रकारों से बातचीत की। उसने कहा कि वह और उसका भाई अशरफ दोनों इस अपहरण के मामले में हाईकोर्ट में अपील करेंगे। यह पूरा मामला फर्जी है। यह अपहरण भी फर्जी था और असली अपहरण यह नहीं था। इस फैसले से हम संतुष्ट नहीं हैं और हाईकोर्ट में अपील करेंगे।  उमेश पाल अपहरण मामले में  प्रयागराज की एमपी-एमएलए कोर्ट ने 28 मार्च को अतीक अहमद समेत तीन दोषियों को कोर्ट ने आजीवन कारावास की सजा सुनाई, जुर्माना भी लगाया। मामले में अतीक के भाई अशरफ समेत 7 आरोपियों को दोषमुक्त कर दिया था। 





पत्नी-बेटी की हत्या की, खुद को भी चाकू घोंपा





उज्जैन में व्यक्ति ने पत्नी और बेटी की चाकू से हत्या कर दी और अपने पेट में भी चाकू घोंप लिया। दो मासूम बेटों ने खुद को कमरे में बंद कर अपनी जान बचाई। पुलिस मौके पर है। घटना नरवर थाना इलाके के टंकारिया गांव की है। ओंकार नरवरिया को घायल हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। पत्नी ताराबाई (45) और बेटी रवीना (15) की मौत हो गई। पुलिस को शुरुआती जांच में पता चला कि ओंकार का अपने भाई से जमीन विवाद चल रहा है।





बलौदाबाजार में एक्सीडेंट





छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार में 29 मार्च को तड़के बारातियों से भरी बस और विपरीत दिशा से आ रहे ट्रक की भिड़ंत हो गई। इसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि 45 से ज्यादा घायल हो गए। बाराती रायपुर से बिलाईगढ़ वापस लौट रहे थे। हादसा गिधौरी के पास हुआ। प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, दोनों वाहनों की टक्कर आमने-सामने हुई। बस और ट्रक दोनों की ही स्पीड ज्यादा थी। 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है।





इंदौर की होटल में आग





इंदौर के राऊ स्थित पपाया ट्री में 29 मार्च को आग लग गई। क्रेन की मदद से लोगों को निकाला जा रहा है। आसपास का इलाका खाली करा लिया गया। होटल में महिलाएं-बच्चे भी हैं। फायर ब्रिगेड की कई गाड़ियां मौके पर मौजूद हैं। फिलहाल किसी नुकसान की खबर नहीं है। आग लगने के कारणों का पता नहीं चला है। सबसे पहले आग होटल में कैफेटेरिया में लगी। इसके बाद आग होटल के ऊपरी हिस्से में फैली। होटल 5 मंजिला है और 60 कमरे हैं। जानकारी के मुताबिक, आग के कारण दो फ्लोर पूरी तरह जल गए। चश्मदीदों का कहना है कि कुछ लोग खिड़की से चादर बांधकर होटल से नीचे उतरने की कोशिश करते दिखे।





छतरपुर के एक गांव में टाइगर का मूवमेंट





छतरपुर के रनगुवा गांव के पास टाइगर का मूवमेंट देखा गया है। यह इलाका चंद्रनगर वन परिक्षेत्र में आता है। ग्रामीणों ने बाघ को टहलते देखा, इसके बाद से ही यहां दहशत है। पन्ना टाइगर रिजर्व की टीम दो हाथियों की मदद से लगातार टाइगर को सर्च कर रही हैं। 





खबरें अपडेट हो रही हैं...



Main Incidents in India Political News MP India Big Accidents News Updates News in brief भारत की मुख्य घटनाएं एमपी भारत में राजनीतिक खबरें बड़े एक्सीडेंट्स न्यूज अपडेट्स न्यूज ब्रीफ