न्यूज अपडेट्स- गाजियाबाद में प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की होटल में हत्या की, लड़की के भाई को वीडियो कॉल कर बताया, फिर खुदकुशी की

author-image
Pooja Kumari
एडिट
New Update
न्यूज अपडेट्स- गाजियाबाद में प्रेमी ने शादीशुदा प्रेमिका की होटल में हत्या की, लड़की के भाई को वीडियो कॉल कर बताया, फिर खुदकुशी की

NEW DELHI/BHOPAL/RAIPUR. गाजियाबाद के मोदीनगर में सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां एक प्रेमी ने 28 मई को ओयो होटल में पहले अपनी शादीशुदा प्रेमिका की गला दबाकर हत्या कर दी और फिर उसी के दुपट्टे से फंदा लगाकर खुदकुशी कर ली। महिला की दो महीने पहले मोदीनगर में ही एक युवक से शादी हुई थी। प्रेमी ने प्रेमिका के भाई को वीडियो कॉल कर हत्या की जानकारी भी दी थी। इसके बाद पुलिस को दी गई सूचना के बाद फोरेंसिक टीम ने मौके पर पहुंचकर सबूत जुटाए। 





हापुड़ के कुचेसरा रोड निवासी 22 वर्षीय मधु की दूसरी शादी 3 मार्च को मोदीनगर के मंगल विहार कॉलोनी निवासी मोहित के साथ हुई थी। महिला की पहली शादी मेरठ के थाना खरखौदा के गांव बिजौली निवासी रिंकू के साथ दो साल पहले हुई थी। डेढ़ साल से मधु का अफेयर बिजौली निवासी हिमांशु कुमार से चल रहा था। हिमांशु ने 28 मई को दोपहर 12 बजे के आसपास मधु के भाई दीपक को वीडियों कॉल करके उसने बताया कि मैंने तेरी बहन की हत्या कर दी है। इसके बाद उसने दीपक को बेड पर पड़ा मधु का शव भी दिखाया।





मधु के परिजन दोपहर 2 बजे के आसपास मोदीनगर पहुंचे। पहले उन्होंने मोहित के परिजन को इसकी जानकारी दी और फिर थाने पहुंचे और पुलिस को पूरी घटना के बारे में बताया। मृतका के पति मोहित ने बताया कि मधु के फोन पर अक्सर हिमांशु का कॉल आता था। जब उसने पूछा कि यह कौन है तो मधु ने बताया कि बुआ का लड़का है। इसके चलते मोहित दोनों के बीच भाई-बहन का रिश्ता मानकर शक नहीं करता था।





publive-image





गुना में लगेगी मध्य प्रदेश की सबसे बड़ी राम की प्रतिमा





गुना शहर से करीब पांच किमी दूर पुरापोषर रोड के पास राम टेकरी पर प्रदेश की सबसे ऊंची राम की प्रतिमा आकार लेने लगी है। मेटल बेस्ड रेसिन फाइबर से बनने वाली यह प्रतिमा पूरी होने पर 111 फीट ऊंची होगी। जिस प्लेटफॉर्म पर इसे बनाया जा रहा है, उसकी ऊंचाई 20 फीट होगी। इसे ग्वालियर के प्रसिद्ध मूर्तिकार प्रभात राय बना रहे हैं। इस प्रतिमा के साथ एक मंदिर और आसपास हाट बाजार और पंचवटी भी बनेगी। इस पूरे प्रोजेक्ट पर 50 करोड़ की लागत आने की संभावना है। भगवान राम की ये प्रतिमा फिलहाल प्रदेश की सबसे ऊंची मां काली की प्रतिमा से 3 फीट बड़ी होगी। मां काली की 108 फीट ऊंची प्रतिमा जबलपुर के बरगी में है।





publive-image





यूपी के सीतापुर में सांड़ों का आतंक





यूपी के सीतापुर में कुतुबनगर कस्बे में आवारा सांड़ के हमले से 55 वर्षीय महिला की मौत हो गई। लखनऊ में उनका इलाज चल रहा था। सांड़ के हमले से उनकी आंतें फटकर बाहर निकल आई थीं। जिले में सांड़ों के हमले से लगातार हो रही मौतों से लोगों में खासा गुस्सा है। कुंती देवी 26 मई (शुक्रवार) की शाम घर के बाहर काम कर रही थी इस दौरान सांड़ ने उन्हें पटक दिया था। सींग पेट के आरपार हो गए। घायल कुंती देवी को लखनऊ ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया था। यहां उनकी हालत में कोई सुधार नहीं हो रहा था। 29 मई (रविवार) की सुबह उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। जिले में एक हफ्ते के भीतर सांड़ों के हमले से यह चौथी मौत है। 





खबरें अपडेट हो रही हैं... 



Main Incidents in India Political News MP India Big Accidents News Updates News in brief भारत की मुख्य घटनाएं एमपी भारत में राजनीतिक खबरें बड़े एक्सीडेंट्स न्यूज अपडेट्स न्यूज ब्रीफ