इंडियन क्रिकेटर दीपक चाहर की बीवी के साथ फ्रॉड, पैसे वापस मांगने पर मिली जान से मारने की धमकी, चाहर के पिता ने की रिपोर्ट

author-image
Vijay Choudhary
एडिट
New Update
इंडियन क्रिकेटर दीपक चाहर की बीवी के साथ फ्रॉड, पैसे वापस मांगने पर मिली जान से मारने की धमकी, चाहर के पिता ने की रिपोर्ट

DELHI. भारतीय क्रिकेटर दीपक चाहर के लिए एक बडी आफत आ गई है, उनकी पत्नी जया भारद्वाज से 10 लाख की धोखाधड़ी का मामला सामने आया है। क्रिकेटर के पिता लोकेंद्र चाहर ने हरीपर्वत थाने में शिकायत दर्ज करवाई है। उन्होंने आरोप लगाया है कि हैदराबाद निवासी ध्रुव पारीक और कमलेश पारीक ने व्यापार के नाम पर 10 लाख रुपये की धोखाधड़ी की है।





जया भारद्वाज को जान से मारने की भी दी धमकी





दीपक चाहर की पत्नी जया को जान से मारने की धमकी भी मिली है। ये धमकी हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी और उनके बेटे ने दी है। दरअसल, एसोसिएशन के पूर्व पदाधिकारी और उनके बेटे ने बिजनेस के नाम पर जया से 10 लाख रुपए लिए थे। बिजनेस शुरू न करने पर जया ने रुपए वापस मांगे, तो आरोपियों ने जान से मारने की धमकी दी। इतना ही नहीं, उनके साथ बदसलूकी भी की। दीपक के पिता की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।





ये खबर भी पढ़िए...





इंदौर में एमपी ने आंध्रप्रदेश को मैच के चौथे दिन 5 विकेट से हराया, सेमीफाइनल में पहुंचा





पार्टनरशिप के लिए किया था एग्रीमेंट





क्रिकेटर दीपक चाहर के पिता लोकेंद्र चाहर आगरा के थाना शाहगंज इलाके की मानसरोवर कॉलोनी में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि पारीख स्पोर्ट्स एंड शॉप के मालिक ध्रुव पारीख के पिता कमलेश पारीख का जूते का व्यापार है। मेरी बहू जया भारद्वाज ने इसमें पार्टनरशिप के लिए ऑनलाइन लीगल एग्रीमेंट किया था। नेट बैंकिंग के जरिए आरोपियों को 7 अक्टूबर 2022 को 10 लाख रुपए दिए थे। इसके बाद उनकी नीयत खराब हो गई और उन्होंने पैसा हड़प लिया है।





रुपए वापस मांगने पर दे रहे धमकी 





लोकेंद्र चाहर ने शिकायत में बताया है कि आरोपी कमलेश पारीख हैदराबाद क्रिकेट एसोसिएशन में राज्य क्रिकेटर टीमों के मैनेजर रहे हैं। बेटा ध्रुव पारीख की आगरा में एमजी रोड पर पारीख स्पोर्ट्स के नाम से फर्म है। पैसा वापस मांगने पर आरोपी अपनी ऊंची पहुंच होने का हवाला देकर धमकी दे रहे हैं। आरोप है कि आरोपी गंदी-गंदी गालियां दे रहे हैं। साथ ही जान से मारने की धमकी भी दे रहे हैं। मामले को दर्ज कर थाना हरीपर्वत पुलिस ने जांच-पड़ताल शुरू कर दी है। मामले में पुलिस फर्म के मालिकों की भी जानकारी जुटा रही है।





पिछले साल जून में हुई थी दीपक-जया की शादी





दीपक की पत्नी जया दिल्ली की रहने वाली हैं। पिछले साल जून में जया और क्रिकेटर दीपक चाहर की शादी हुई थी। चाहर इंडियन प्रीमियर लीग की चेन्नई सुपर किंग्स टीम का हिस्सा हैं। चेन्नई ने उन्हें 14 करोड़ रुपए में दोबारा टीम से शामिल किया है। हालांकि दीपक चोट के कारण काफी समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं।



Threat Deepak Chahar wife Threat  kill Deepak Chahar wife Fraud with cricketer Deepak Chahar wife Deepak Chahar wife cheated Deepak Chahar wife duped 10 lakhs दीपक चाहर की पत्नी को धमकी दीपक चाह की बीवी को जान से मारने की धमकी क्रिकेटर दीपक चाहर की बीवी के साथ फ्रॉड दीपक चाहर की पत्नी ठगी का शिकार दीपक चाहर की पत्नी 10 लाख की ठगी