इंडियन विमेंस टीम को ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टी-20 में 6 विकेट से हराया, सीरीज में 1-1 की बराबरी, 9 जनवरी को निर्णायक मुकाबला

author-image
Rahul Garhwal
एडिट
New Update
इंडियन विमेंस टीम को ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टी-20 में 6 विकेट से हराया, सीरीज में 1-1 की बराबरी, 9 जनवरी को निर्णायक मुकाबला

स्पोर्ट्स डेस्क. इंडियन विमेंस टीम को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दूसरे टी-20 में हार का सामना करना पड़ा। 3 मैच की सीरीज 1-1 की बराबरी पर आ गई है। तीसरा और निर्णायक मैच 9 जनवरी को खेला जाएगा।

19 ओवर में जीती ऑस्ट्रेलिया

दूसरे टी-20 में ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी का फैसला किया था। भारत ने 20 ओवर में 8 विकेट खोकर 130 रन बनाए। वहीं ऑस्ट्रेलिया विमेंस ने 19 ओवर में 131 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

काम न आया दीप्ति शर्मा का दोहरा प्रदर्शन

भारतीय ऑलराउंडर दीप्ति शर्मा ने दोहरा प्रदर्शन किया। उन्होंने पहले 27 गेंदों में 30 रन बनाए। इसके बाद बीच के ओवर्स में 2 विकेट चटकाकर दबाव बनाया। इस ऑलराउंड प्रदर्शन के बाद भी टीम इंडिया जीत नहीं सकी।

ऑस्ट्रेलिया के लिए एलिस पेरी की मैच विनिंग पारी

टारगेट का पीछा करते हुए ऑस्ट्रेलिया के लिए एलिस पेरी ने नाबाद 34 रन की पारी खेली। कप्तान एलीसा हेली ने 26 और बेथ मूनी ने 20 रन बनाए। भारत के लिए दीप्ति ने 2, श्रेयंका पाटिल और पूजा वस्त्राकर ने 1-1 विकेट लिया।

स्मृति मंधाना और रिचा घोष ने बनाए 23-23 रन

भारतीय टीम की ओपनर स्मृति मंधाना और विकेटकीपर रिचा घोष ने 23-23 रन की पारी खेली। दीप्ति शर्मा ने 30 रन बनाए। ऑस्ट्रेलिया के लिए किम गार्थ, सदरलैंड और वेयरहम ने 2-2 विकेट लिए। एश्ली गार्डनर ने एक विकेट झटका।

Australia Women won Women's T-20 India and Australia एलिस पेरी दीप्ति शर्मा ऑस्ट्रेलिया विमेंस जीती विमेंस टी-20 भारत और ऑस्ट्रेलिया Ellyse Perry Deepti Sharma