इंडिगो एयरलाइन के नेटवर्क-वाइड सिस्टम में आई खराबी, इंतजार कर रहे यात्री

भारत की सबसे बड़ी इंडिगो एयरलाइन की नेटवर्क-वाइड सिस्टम में खराबी आने के चलते एयरपोर्ट पर यात्रियों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है। वहीं इंडिगो ने सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सिस्टम स्लोडाउन की बात कही है।

Advertisment
author-image
Madhav Singh
New Update
Indigo Airlines server down ticket booking problem the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

भारत की सबसे बड़ी इंडिगो एयरलाइन के नेटवर्क-वाइड सिस्टम में खराबी आ गई है। शनिवार को एयरपोर्ट पर चेक-इन और बैगेज ड्रॉप के लिए लंबा इंतजार यात्रियों को करना पड़ रहा है। इस घटना से एयरलाइन की सेवाएं बाधित हो गई हैं। 

इंडिगो ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर जानकारी देते हुए कहा, हम वर्तमान में अपने नेटवर्क पर अस्थायी सिस्टम स्लोडाउन का सामना कर रहे हैं, जिससे हमारी वेबसाइट और बुकिंग सिस्टम प्रभावित हो रहे हैं। इस कारण से यात्रियों को चेक-इन और एयरपोर्ट पर लंबी कतारों जैसी दिक्कतों का सामना करना पड़ सकता है।

एयरलाइन ने किया पोस्ट

एयरलाइन ने सोशल मीडिया एक्स पर जानकारी देते हुए बताया कि हमारी एयरपोर्ट टीम पूरी तरह से यात्रियों की सहायता के लिए तत्पर है और हम यात्रियों की यात्रा को सुगम बनाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं। भरोसा रखें, हम जल्द से जल्द स्थिरता और सामान्य सेवाएं बहाल करने के लिए कड़ी मेहनत कर रहे हैं। असुविधा के लिए हमें खेद है और आपकी समझदारी और धैर्य की सराहना करते हैं।

thesootr links

 द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

Indigo Indigo Airlines Delhi airport इंडिगो एयरलाइन Indigo flights delay air india Indigo Airlines server down