इंदौर के तेजतर्रार बीजेपी नेता सत्तन की नई कविता- आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में, बीजेपी घुस गई फाटक में

author-image
Neha Thakur
एडिट
New Update
इंदौर के तेजतर्रार बीजेपी नेता सत्तन की नई कविता- आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में, बीजेपी घुस गई फाटक में

BHOPAL. बीजेपी नेता और तीखे अंदाज में कविता कहने वाले सत्यनारायण सत्तन ने फिर एक बार अपनी पार्टी पर निशाना साधा है। कर्नाटक में विधानसभा चुनाव होने हैं। 13 मई को इसके नतीजे आ जाएंगे। एक वीडियो में सत्तन ने कहा- आंध्र प्रदेश और कर्नाटक में, बीजेपी घुस गई फाटक में। पत्रकारों ने जब इस मायने पूछे तो सत्तन ने कह दिया कि आप लोग तो खुद समझदार हो। सत्तन कई मौकों पर अपने बयानों से बीजेपी को सांसत में डाल चुके हैं।







— TheSootr (@TheSootr) May 4, 2023





6 मई को भोपाल आएंगे सत्यनारायण सत्तन





सीएम के बुलावे के बाद सत्यनारायण सत्तन शनिवार 6 मई को भोपाल आएंगे। उन्होंने कहा कि उन्हें सीएम शिवराज ने फोन किया था, भोपाल मिलने बुलाया है। सत्तन गुरु ने कहा कि सीएम हाउस जाकर अपनी बात रखूंगा। पार्टी में उपेक्षा को लेकर चर्चा करेंगे।





अपनी शर्त पर आ रहे दूसरी पार्टियों से कार्यकर्ता





सत्यनारायण सत्तन का कहना है कि मैंने कुछ गलत नहीं कहा है। जो सच था वही कहा है। क्या सचाई को झुठलाया जा सकता है। जो दूसरी पार्टियों से बीजेपी में आ रहे हैं उन्हें पद और सम्मान दिया जा रहा है। इसका अर्थ है कि जो आ रहे वे अपनी शर्तों पर बीजेपी में आ रहे हैं। ऐसे में पार्टी के जमीनी कार्यकर्ता की अनदेखी हो रही है। जो कार्यकर्ता वर्षों से पार्टी के लिए दरियां उठा रहा है, वो आहत है। क्या बीजेपी को इंदौर में एक भी ऐसा कार्यकर्ता नहीं मिला जो इंदौर विकास प्राधिकरण को संभाल सके।





ये भी पढ़ें...





मध्यप्रदेश में दीपक जोशी के बाद ये बीजेपी दिग्गज भी थामेंगे कांग्रेस का हाथ, बगावत कंट्रोल करने में चूकी बीजेपी!





अपनी ही पार्टी को दिखाया था आईना





बीजेपी के वरिष्ठ नेता सत्यनारायण सत्तन ने अपनी ही पार्टी को आईना दिखाया था। सत्यनारायण ने कहा था कि मैं सत्य का पुजारी हूं। झूठ बोलने का मेरा काम नहीं है। दीपक जोशी और शेखावत के कांग्रेस में जाने की अटकलों पर उन्होंने कहा कि बीजेपी के आगे चलकर बुरे हाल होने वाले हैं। अभी 2 लोगों की बात कर रहे हैं, इसमें असंख्य जीरो लगेंगे। बीजेपी को वरिष्ठ नेताओं की हाय खा जाएगी।





सत्यनारायण सत्तन ने भी सुनाई खरी-खरी





सत्यनारायण सत्तन ने मीडिया से कहा कि पार्टी का रूख पुरातन नेताओं की अवहेलना वाला हो गया है। अभी 2 जा रहे हैं, कल 100 भी जाएंगे पार्टी छोड़कर। जिन्होंने पार्टी को अपना पूरा जीवन दिया, उन्हें कुछ नहीं मिला, बल्कि जिन कांग्रेसियों ने 70 साल हमें गालियां दी उन्हें पास में बैठाकर राजतिलक किया जा रहा है। पुराने नेताओं के मनाने का बात पर वह कहते हैं कि पार्टी को कोई फर्क नहीं पड़ता, इसलिए उन्हें कोई नहीं मनाएगा। संगठन के सारे फैसले कुछ लोग लेंगे तो यही होगा। अनुभव को नकार कर केवल उम्र की बात की जा रही है तो अब उस उम्र की दहलीज पर तो पीएम भी खड़े हैं।





एबीवीपी से आए नेताओं पर साधा निशाना





सत्तन ने एबीवीपी (अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद) पर निशाना साधते हुए कहा- यहां से आए लोगों को अपने-अपने लोगों को रेवड़ी बांटने का खेल हो रहा है। उल्लेखनीय है कि प्रदेशाध्यक्ष वीडी शर्मा, महापौर पुष्यमित्र भार्गव, नगराध्यक्ष गौरव रणदिवे यह सभी एबीवीपी में रहे हैं। सत्तन ने कहा कि इन सभी ने जेल नहीं देखी, जनसंघ नहीं जानते हैं, यातनाएं नहीं सहीं जो सब कुछ हम लोगों ने सहा है।



MP News एमपी न्यूज MP BJP NEWS MP Election 2023 एमपी चुनाव 2023 BJP leader Satyanarayan Sattan बीजेपी नेता सत्यनारायण सत्तन mp congress news एमपी बीजेपी न्यूज एमपी कांग्रेस न्यूज