वक्फ संशोधन विधेयक को लेकर बोले जगदंबिका पाल, ठंडे बस्ते में नहीं जाएगा विधेयक

वक्फ संशोधन विधेयक को लेकर संसद से लेकर सड़क गहमा-गहमी का माहौल है। इस बीच मीडिया से बातचीत के दौरान बीजेपी सांसद और JPC के अध्यक्ष जगदंबिका पाल ने बड़ा बयान दिया हैं। बल्कि जेपीसी अगले सत्र के पहले हफ्ते में अपनी रिपोर्ट सौंप देगी....

Advertisment
author-image
Sandeep Kumar
एडिट
New Update
 STYLESHEET THESOOTR - 2024-08-19T130404.792
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

वक्फ संशोधन विधेयक ( Waqf Amendment Bill ) को लेकर बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल (BJP MP Jagdambika Pal )  ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि सरकार चाहती तो बिल तुरंत लाकर दो घंटे में इसे पास करवा सकती थी। हमारे पास सदन में बहुमत था, लेकिन इस मुद्दे को जेपीसी (JPC ) में ले जाया गया है ताकि सभी लोगों की सहमति ली जा सके। 

वक्फ संशोधन विधेयक ठंडे बस्ते में नहीं जाएगा

बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल ने कहा है कि वक्फ ( संशोधन ) विधेयक की जांच करेगी। जगदंबिका पाल (Jagdambika Pal ) ने कहा कि वक्फ संशोधन विधेयक ( Waqf Amendment Bill ) ठंडे बस्ते में नहीं जा रहा है बल्कि जेपीसी (JPC) अगले सत्र के पहले हफ्ते में अपनी रिपोर्ट सौंप देगी। आपको बताते चलें कि संसद की संयुक्त समिति यानी JPC का अध्यक्ष जगदंबिका पाल को नियुक्त किया गया है।

क्या बोले जगदंबिका पाल

मीडिया से बातचीत के दौरान जगदंबिका पाल ने कहा कि सरकार चाहती तो बिल लाकर दो घंटे में इसे पास कर सकती थी। हमारे पास सदन में बहुमत था, बावजूद इसके इस मुद्दे को जेपीसी (JPC ) में लाया गया है ताकि सभी की चिंताओं को जानने के कदम उठाया जा सके।

सभी चाहते हैं कानून बने

जगदंबिका पाल के मुताबिक लोकसभा अध्यक्ष (Lok Sabha Speaker ) ने कहा है कि अगले सत्र के पहले हफ्ते तक हमें JPC की रिपोर्ट सबमिट करना है। 3 महीने का वक्त है सभी चाहते हैं कि अच्छा कानून बने।

आम लोगों को मिले फायदा

उन्होंने कहा कि जेपीसी (JPC ) की बैठक की गोपनीयता भंग नहीं होती है। सब अपनी बात रखेंगे और सबका एक ही मकसद है लोगों को इसका फायदा मिले। हमें विश्वास है कि यह एक अच्छा बिल आएगा।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

लोकसभा अध्यक्ष Waqf Amendment Bill जेपीसी Waqf Amendment Bill 2024 बीजेपी सांसद जगदंबिका पाल वक्फ संशोधन विधेयक MP Waqf Board