Jammu Kashmir: सेना के काफिले पर आतंकियों ने की फायरिंग, 1 जवान शहीद

जम्मू-कश्मीर (Jammu Kashmir) में शनिवार शाम पुंछ जिले में आतंकवादियों ने एक सेना के वाहन पर गोलीबारी कर दी। आतंकियों के इस हमले में पांच जवान घायल हो गए, जिनमें से एक जवान शहीद हो गया।

author-image
Vikram Jain
New Update
Jammu Kashmir Poonch terrorist attack Air Force soldier injured search operation
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

NEW DELHI. जम्मू-कश्मीर ( Jammu-Kashmir ) के पुंछ में आतंकी हमला (terrorist attack in poonch) हुआ है। यहां आतंकवादियों ने वायुसेना के काफिले पर हमला कर दिया। आतंकियों ने फायरिंग में एयरफोर्स के 5 जवान घायल हो गए। घायल जवानों में से एक शहीद हो गया। घायल जवानों को एयरलिफ्ट कर उधमपुर के अस्पताल में भर्ती किया गया है।

सुरक्षाबल के वाहनों पर आतंकियों ने की फायरिंग

सेना के काफिले आतंकी हमला शनिवार को सुरनकोट के सनाई गांव हुआ। हमला शाम छह बजे के करीब हुआ है। यहां सुरक्षाबलों के दो वाहनों पर आतंकियों ने फायरिंग कर दी। इसमें से एक वाहन एयरफोर्स का था। दोनों वाहन सनाई टॉप जा रहे थे। हमले के बाद आतंकी मौके से फरार हो गए हैं। हमले में एयरफोर्स के 5 जवानों के घायल होने की सूचना हैं। घटना की जानकारी मिलते ही आर्मी और पुलिस टीम भी मौके पर पहुंच गई हैं। सेना के जवानों ने इलाके में घेराबंदी कर सर्च ऑपरेशन (search operation) चलाया है। साथ ही भारतीय सेना (Indian Army) और पुलिस की अतिरिक्त टुकड़ियां इलाके में भेजी गईं हैं। 

हमले में एयरफोर्स के 5 जवान घायल

बताया जा रहा है कि हमले में एयरफोर्स के 5 जवानों के घायल हुए हैं। घायल जवानों को एयरलिफ्ट कर इलाज के लिए उधमपुर के कमांड अस्पताल ले जाया गया है। एयरफोर्स के वाहनों के काफिले पर हुए हमले की तस्वीरें सामने आई हैं। इसमें एयरफोर्स की गाड़ी पर गोलियों के निशान साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं।

 

Indian Army भारतीय सेना जम्मू-कश्मीर search operation सर्च ऑपरेशन Jammu-Kashmir terrorist attack in poonch पुंछ में आतंकी हमला