जौनपुर थाने में किन्नरों का नग्न प्रदर्शन, इधर-उधर भागती रही पुलिस, जानें क्या है मामला?

उत्तर प्रदेश के जौनपुर में किन्नरों के एक समूह ने थाने में जमकर हंगामा किया. किन्नरों के नग्न प्रदर्शन के कारण पुलिसकर्मी थाने में इधर-उधर भागते नजर आए।

Advertisment
author-image
Raj Singh
New Update
the sootr
Listen to this article
0.75x 1x 1.5x
00:00 / 00:00

उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले से एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है। यहां किन्नरों के एक समूह ने जिले के एक थाने में नग्न होकर प्रदर्शन किया। उनका आरोप है कि उनके साथी किन्नर को पुलिस ने पीटा है। किन्नरों ने थाने में नग्न होकर प्रदर्शन किया तो हंगामा मच गया। थाने में मौजूद पुलिस इधर-उधर भागती नजर आई।

क्या है मामला?

दरअसल, कुछ दिन पहले जौनपुर ( Jaunpur ) के बरसठी थाना क्षेत्र के गनेशपुर गांव ( Ganeshpur Village ) से कुछ किन्नर लौट रहे थे। तभी दो किन्नरों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया। विवाद इतना बढ़ गया कि नौबत लात-घूंसे चलने की आ गई। इस घटना को रोकने की कोशिश में कई किन्नर घायल भी हो गए। इसके बाद बबली ( Babli ) नाम की किन्नर ने थाने में शिकायत दर्ज कराई।

बबली किन्नर ने पुलिस को बताया था कि आशा किन्नर ( Kinnar ) ने अपने साथियों पिंटू उर्फ ​​संतोष यादव, दुर्ग, सावनत पुत्र निखिद्दी, प्रेम यादव, राजा यादव (ड्राइवर) और दान यादव के साथ मिलकर उस पर हमला किया था। इस दौरान पिंटू ने उस पर बंदूक तान दी थी, लेकिन किसी तरह उसने अपनी जान बचाई।

ये भी खबर पढ़िए... पोर्न स्टार रिया बर्डे को बचाने कोर्ट में उतरी वकीलों की फौज, करीब डेढ़ घंटे तक चली जोरदार बहस, जानें फिर क्या हुआ?

पुलिस पर क्या है आरोप?

इस पूरी घटना के बाद किन्नरों का समूह तितर-बितर हो गया, लेकिन आशा किन्नर और उसके साथियों ने डॉली और लवली नाम की किन्नरों को अगवा कर लिया। उनकी बुरी तरह पिटाई की गई। इस मामले की गंभीरता को देखते हुए बरसठी पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए एक घंटे के अंदर ही अपहृत किन्नरों को ढूंढ निकाला और आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया। लेकिन पुलिस पर इन किन्नरों की पिटाई का आरोप है। जिसकी वजह से उसके साथी किन्नरों ने थाने में नग्न होकर प्रदर्शन किया है।

thesootr links

द सूत्र की खबरें आपको कैसी लगती हैं? Google my Business पर हमें कमेंट के साथ रिव्यू दें। कमेंट करने के लिए इसी लिंक पर क्लिक करें

सीएम योगी आदित्यनाथ उत्तर प्रदेश उत्तर प्रदेश सरकार Kinnars जौनपुर जौनपुर में किन्नरों का प्रदर्शन जौनपुर में किन्नरों का नग्न प्रदर्शन आशा किन्नर बबली किन्नर