जावेद अख्तर ने पाक में फैज फेस्टिवल में कहा- 26/11 के आतंकी आपके यहां खुले घूम रहे; कंगना बोलीं- घर में घुसकर मारा

author-image
BP Shrivastava
एडिट
New Update
जावेद अख्तर ने पाक में फैज फेस्टिवल में कहा- 26/11 के आतंकी आपके यहां खुले घूम रहे; कंगना बोलीं- घर में घुसकर मारा

MUMBAI. जावेद अख्तर को किसी पहचान की जरूरत नहीं। स्क्रिप्ट राइटर-गीतकार जावेद जब बोलते हैं, लिखते हैं तो दुनिया ठहरकर सुनती है। इस बार जावेद अख्तर ने पाकिस्तान में बैठकर शोले उगले हैं। फैज़ फेस्टिवल में हिस्सा लेने गए जावेद ने कहा कि भारत में मुंबई पर हमला करने वाले नॉर्वे या इजिप्ट से नहीं आए थे। वो आतंकी पाकिस्तान में आज भी खुले घूम रहे हैं। जावेद के ये बोल सोशल मीडिया पर जमकर वायरल रहे हैं। कंगना रणौत ने भी जावेद की जमकर तारीफ की। कंगना ने ट्वीट किया- पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा।





कंगना रनौत का ट्वीट







— Kangana Ranaut (@KanganaTeam) February 21, 2023




कंगना के ट्वीट से यूजर्स खुश, तारीफ की...






गीतकार जावेद अख्तर से हमेशा अदावत रखने वाली कंगना रनौत ने ट्वीट कर लिखा- जब मैं जावेद साहब की कविता सुनती हूं तो लगता था ये कैसे मां सरस्वती जीत की इन पर इतनी कृपा है, लेकिन देखो कुछ तो सच्चाई होती है इंसान में। तभी तो खुदाई होती है उनके साथ में... जय हिंद जावेद अख्तर साहब। घर में घुसकर मारा... हाहाहा। कंगना रनौत को जावेद अख्तर की तारीफ करता देख कईयों को हैरानी भी हो रही है, क्योंकि जावेद अख्तर और कंगना रनौत के बीच वर्षों से अदावत चल रही है। जिस तरह से कंगना ने जावेद अख्तर से अपनी अदावत और गिले शिकवों को भुलाकर उनकी सराहना की है। उससे यूजर्स काफी खुश हैं और कंगना तारीफ कर रहे हैं।





ये भी पढ़ें...











जावेद ने पाक में क्या कहा...?





गीतकार जावेद अख्तर ने फैज फेस्टिवल में कहा- हमने तो हिंदुस्तान में नुसरत और मेंहदी हसन के बड़े-बड़े फंक्शन किए, लेकिन आपके मुल्क में तो हमारी लता मंगेशकर का कोई फंक्शन नहीं हुआ...तो हकीकत ये है। चलिए, अब हम एक- दूसरे पर इल्जाम न लगाएं।  अहम बात ये है आजकल जो फिजा इतनी गरम है, वो कम होनी चाहिए। हम तो बंबई के लोग हैं, हमने देखा हमारे शहर पर कैसे हमला हुआ था। वो लोग (हमलावर) नॉर्वे से तो नहीं आए थे, न ही इजिप्ट से आए थे। वो लोग आपके मुल्क (पाकिस्तान) में अभी भी घूम रहे हैं। ये शिकायत और इल्जाम, अगर हर हिंदुस्तानी के दिल में है तो, आपको बुरा नहीं मानना चाहिए। 





वीडियो देखें- 







Javed Akhtar जावेद अख्तर Javed Akhtar Faiz Festval Javed Akhtar Slams Pakistan Javed Akhtar 26/11 Terrorists Javed Akhtar News जावेद अख्तर फैज फेस्टिवल जावेद अख्तर पाक का लताड़ा जावेद अख्तर 26/11 आतंकी निशाना जावेद अख्तर न्यूज