Jio का यूजर्स को खास तोहफा, एक रिचार्ज में चलेगा चार लोगों का फोन; आपको चुकानी होगी सिर्फ इतनी कीमत

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
Jio का यूजर्स को खास तोहफा, एक रिचार्ज में चलेगा चार लोगों का फोन; आपको चुकानी होगी सिर्फ इतनी कीमत

New Delhi. रिलायंस जियो एक तरफ अपने रिचार्ज प्लान्स के दाम बढ़ाता हैं। वहीं दूसकी तरफ वह अपने यूजर्स के खास तोहफे भी देता रहता है। हाल ही में जियो कुछ नए रिचार्ज प्लान लेकर आया है। जियो के इन प्लान्स में सिर्फ एक रिचार्ज से यूजर्स चार सिम यूज कर सकता हैं। अगर आपके घर में चार लोगों के पास फोन है और चारों अलग-अलग रिचार्ज करवाते हैं तो ये प्लान आपके लिए बेस्ट है। इसके साथ इसमें एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी हैं। यूजर्स को  Amazon Prime और Netflix का सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। 





जियो के पास है फैमिली प्लान 





जियो के पास एक ऐसा फैमिली प्लान है। इस प्लेन में एक रिचार्ज में चार लोगों का फोन चल सकता है। इस रिचार्ज प्लान में यूजर्स को कॉलिंग, डेटा, SMS के साथ OTT बेनिफिट्स भी मिलते हैं। Jio का ये प्लान पोस्टपेड पोर्टफोलियो का हिस्सा है। इसके लिए यूजर्स को 999 रुपये बिलिंग साइकिल में खर्च करने होंगे। इस रिचार्ज प्लान के साथ यूजर्स को 200GB डेटा मिलता है। अगर आपके डाटा की लिमिट खत्म हो जाती है तो आपको 10 रुपए प्रति GB के रेट से डेटा मिलेगा। इस प्लान में यूजर्स को 500GB तक डेटा रोलओवर की भी फैसिलिटी भी मिलती है। यानी यूजर्स अपने बचे हुए डेटा को अगले महीने भी इस्तेमाल कर सकते हैं।





ये खबर भी पढ़िए...











काफी सस्ता पड़ेगा ये प्लान





इस प्लान में मेन यूजर के अलावा तीन अन्य कनेक्शन भी यूज किए जा सकते हैं। कंज्यूमर्स को अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS हर दिन मिलते हैं। प्लान को खरीदने वाले जियो यूजर्स कंपनी की 5G सर्विस के लिए एलिजिबल होंगे। ये रिजार्च करवाने के बाद यूजर्स को काफी एक्स्ट्रा बेनिफिट्स भी मिलेंगे। इसमें यूजर्स को Netflix का सब्सक्रिप्शन मिलता है। Amazon Prime का भी सब्सक्रिप्शन हासिल कर सकते हैं। इसके अलावा एक साल के लिए Prime Video का भी एक्सेस यूजर्स को मिलेगा। इसके साथ ही यूजर्स को जियो ऐप्स का कॉम्पलिमेंट्री एक्सेस मिलता है। इसमें जियो सिनेमा, जियो टीवी, जियो क्लाउड और जियो सिक्योरिटी का भी एक्सेस यूजर्स को फ्री में मिलेगा।



Jio Jio recharge plan Jio family recharge plan phone of four people will run in one recharge जियो जियो के रिचार्ज प्लान्स Jio का फैमिली रिचार्ज प्लान एक रिचार्ज में चलेगा चार लोगों का फोन